मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> Jio 5G, JioBook और सस्ता 5G फोन? रिलायंस AGM में हो सकता है बड़ा ऐलान

Jio 5G, JioBook और सस्ता 5G फोन? रिलायंस AGM में हो सकता है बड़ा ऐलान

नई दिल्ली 24 जून 2021 । देश की सबसे बड़ी कंपनी Reliance Industries की 44वीं सालाना जनरल मीटिंग आज होने जा रही है. ये मीटिंग दोपहर 2 बजे से शुरू होगी. इस बार कोरोना की वजह से ये मीटिंग वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग और दूसरे ऑडियो-विजुअल तरीके से आयोजित की जाएगी.

RIL AGM में Reliance के चेयरमैन मुकेश अंबानी कुछ बड़े ऐलान कर सकते हैं. इसमें 5G स्मार्टफोन को लेकर भी जानकारी दी जा सकती है. इसके अलावा इसमें कम कीमत वाले लैपटॉप JioBook को भी उतारा जा सकता है.

रिपोर्ट के अनुसार JioMart ग्रोसरी वॉट्सऐप के साथ मिलकर काम करने की घोषणा कर सकता है. इसमें Saudi Aramco के साथ 15 बिलियन डॉलर डील की भी घोषणा की जा सकती है. इस इवेंट पर सबकी नजर रहेगी.

Reliance AGM में Jio Phone 5G पर विशेष नजर है. इसमें देश के अफोर्डेबल 5G स्मार्टफोन के तौर पर Jio Phone 5G को पेश किया जा सकता है. इसके अलावा इसमें देशभर में 5G जारी करने के रोडमैप को भी बताया जा सकता है.

Jio Phone 5G के लिए कंपनी ने गूगल के साथ हाथ मिलाया है. गूगल ने ही Jio Phone 5G के लिए सॉफ्टवेयर डेवलप किया है. टेक जायंट गूगल ने Reliance Jio में 33,737 करोड़ रुपये से 7.7 परसेंट का स्टेक पिछले साल लिया था. इसमें अफोर्डेबल 5G स्मार्टफोन भी डेवलप करना भी शामिल था.

इस इवेंट को आप Facebook, Twitter या YouTube पर लाइव देख सकते हैं. Facebook पर इस इवेंट को लाइव देखने के लिए आपको Reliance Industries Limited पेज या Jio पेज पर जाना होगा. Twitter पर Flame of Truth या Reliance Jio पर इसके अपडेट को लिया जा सकता है.

YouTube पर भी Flame of Truth या Reliance Jio चैनल पर आप लाइव इवेंट देख सकते हैं. WhatsApp पर भी आपको इसको लेकर बोट अपडेट दिया जाएगा. आपको इसके लिए +91-79771-11111 मोबाइल नंबर पर WhatsApp करना है.

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

महिला कांग्रेस नेता नूरी खान ने दिया इस्तीफा, कुछ घंटे बाद ले लिया वापस

उज्जैन 4 दिसंबर 2021 ।  महिला कांग्रेस की नेता नूरी खान के इस्तीफा देने से …