मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> जेपी दत्ता बनाएंगे अभिनंदन पर फिल्म

जेपी दत्ता बनाएंगे अभिनंदन पर फिल्म

नई दिल्ली 4 मार्च 2019 । मशहूर फिल्म निर्माता जेपी दत्ता जिनका स्पेशलाइजेशन भारतीय फौज और उनके मार्मिक पहलुओं पर फिल्में बनाना है वे हमारे देश के जाबाज़ अभिनंदन पर भी फ़िल्म बनायेंगे।

पूरे विश्व में सुर्खियों में रहें विंग कमांडर अभिनंदन जब से पाकिस्तान से वापस लौटे हैं कई फ़िल्म निर्माता उन पर फ़िल्म बनाने के लिए लालायित है। इस क्षेत्र में सबसे ज्यादा अनुभव और प्राथमिकता जेपी दत्ता के पास है।

अभिनंदन की रिहाई के बाद, पाकिस्तान ने भारत को दी आतंकवाद पर ये अच्छी खबर, भारत हुआ गदगद

दोस्तों, जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए सीआरपीएफ जवानों के काफिले पर आतंकी हमले के बाद भारत सरकार द्वारा उठाएं गए कदमों की कूटनीतिक असर अब पाकिस्तान पर पूरी तरह से हावी होता दिख रहा है। पहले तो भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान को दो दिनों में सकुशल रिहा कर दिया इसके बाद पाकिस्तान ने आतंकवाद पर ऐसी घोषणा कर दी है जो विश्व समुदाय के साथ भारत के लिए भी अच्छी खबर दे दी है। हम इसी खबर पर बात करते हैं, इसके लिए आप मुझे सबसे पहले फॉलो करें ताकि बेहतरीन खबर आपसे छूटे नहीं।

आपको बता दें कि शनिवार को पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने कहा कि “पाकिस्तान भारत समेत किसी भी देश के खिलाफ आतंकवाद के लिए अपनी जमीन का इस्तेमाल करने की इजाजत नहीं देगा।” साथ ही पाकिस्तान ने भारत पर पुलवामा आतंकी हमले के साथ और कई आतंकी हमलों के जिम्मेदार जैश ए मोहम्मद पर कार्रवाई करने की भी बात कही।

पाकिस्तानी विदेश मंत्री ने दावा किया कि आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के ठिकानों को सरकार ने अपने कब्जे में ले लिया है। भारत के दबाव के बाद पाकिस्तान ने पुलवामा आत्मघाती हमले के जिम्मेदार आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद पर नकेल कसना शुरू कर दिया है। आपको बता दें कि भारत ने पुलवामा आत्मघाती हमले का डोजियर पाकिस्तान को सौंपा था, जिसके बाद कुरैशी का यह बयान सामने आया है।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

टूटे सारे रिकॉर्ड, 10 बिंदुओं में जानिए क्यों आ रहा जोरदार उछाल

नई दिल्ली 24 सितम्बर 2021 । घरेलू शेयर बाजार में शानदार तेजी का सिलसिला जारी …