मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> कल्पना परूलेकर का निधन, कमलनाथ ने किया शोक व्यक्त

कल्पना परूलेकर का निधन, कमलनाथ ने किया शोक व्यक्त

नई दिल्ली 23 दिसंबर 2018 । कांग्रेस नेत्री व पूर्व विधायक डॉ. कल्पना परूलेकर (61) का शुक्रवार को निधन हो गया। उन्हें इंदौर के मेदांता हॉस्पिटल में आईसीयू में भर्ती किया गया था। मुख्यमंत्री और प्रदेश कांगे्रस अध्यक्ष कमलनाथ ने पूर्व विधायक कल्पना परूलेकर के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए शोक संतप्त परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की है।
नाथ ने कहा कि उन्होंने विधायक रहते हुए जनकार्यों के लिए हमेशा अपने जुझारूपन का परिचय दिया। कांगे्रस पार्टी जनहित के कार्यों के लिए उन्हें हमेशा याद करेगी।
परूलेकर के निधन पर प्रदेश कांगे्रस के पदाधिकारीगण चंद्रप्रभाष शेखर, प्रकाश जैन, शोभा ओझा, राजीवसिंह, गोविंद गोयल, भूपेन्द्र गुप्ता, अभय दुबे, नरेन्द्र सलूजा, जे.पी. धनोपिया, मो. सलीम सहित अन्य पदाधिकारियों ने भी शोक संवेदना व्यक्त की है।

कल्‍पना परूलेकर को गंभीर होने पर उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था। उनके परिजन व कई कांग्रेस नेता स्वास्थ्य जानने के लिए इंदौर पहुंचे हैं। परूलेकर के स्वास्थ्य खराब होने की सूचना मिलते ही प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी फोन पर उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली। अस्पताल के अनुसार परूलेकर की हालत कुछ समय पहले भी बिगड़ी थी, तब भी उन्हें यहां भर्ती किया गया था। मल्टी ऑर्गन फैल्युअर होने के कारण अभी उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

प्रियंका गांधी का 50 नेताओं को फोन-‘चुनाव की तैयारी करें, आपका टिकट कन्फर्म है’!

नई दिल्ली 21 जून 2021 । उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव …