मुख्य पृष्ठ >> प्रदेश >> मध्यप्रदेश >> उज्जैन / भोपाल >> कमलनाथ का दावा- IT छापे में नोटों के साथ पकड़ा गया आदमी बीजेपी का है

कमलनाथ का दावा- IT छापे में नोटों के साथ पकड़ा गया आदमी बीजेपी का है

भोपाल 10 अप्रैल 2019 । मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आयकर विभाग के छापों को लेकर न्यूज18 से खुलकर बात की. उन्होंने दावा किया कि छापेमारी के दौरान नोटों के साथ पकड़ा गया आदमी बीजेपी का है. उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार मध्य प्रदेश सरकार को अस्थिर और बदनाम करने की साजिश रच रही है.

छिंदवाड़ा में बेटे नकुलनाथ के साथ खुद के लिए विधानसभा उपचुनाव का नामांकन भरने पहुंचे कमलनाथ ने न्यूज18 से बातचीत में आरोप लगाया कि केंद्रीय एजेंसियां मेरे खिलाफ साज़िश कर रही हैं. आईटी के छापे में नोटों के साथ पकड़ा गया व्यक्ति भाजपाई है.

बता दें कि मध्य प्रदेश सहित तीन राज्यों के करीब 50 ठिकानों पर दिल्ली की आयकर टीम की छापेमारी में बड़ा खुलासा हुआ है. कार्रवाई में 281 करोड़ रुपये के बेहिसाबी कैश रैकेट का पता चला है. सेंट्रल बोर्ड ऑफ डायरेक्ट टैक्सेस (सीबीडीटी) ने बताया कि राजनीति, व्यापार और सरकारी सेवाओं से जुड़े लोगों के जरियेे यह रकम इकट्ठा की गई थी.

छापे के दौरान भोपाल में भी कई ठिकानों पर कार्रवाई की गई. इस दौरान अश्विनी शर्मा नाम के शख्स के यहां भारी मात्रा में कैश बरामद किया गया था. दिलचस्प है कि अश्विनी ने मीडिया के सामने आयकर टीम से कहा कि वह बीजेपी का आदमी है.

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

4 माह में 24 हजार तालिबानी ढेर, 5 हजार आम नागरिक मरे…अफगानिस्तान में यूं जारी है खूनी जंग

नई दिल्ली 31 जुलाई 2021 । अफगानिस्तान में किस कदर बीते कुछ महीनों में खूनी …