मुख्य पृष्ठ >> प्रदेश >> मध्यप्रदेश >> उज्जैन / भोपाल >> कमलनाथ ने दिग्विजय सिंह से मतभेद खत्म करने पांच नेताओं को भोजन कराया

कमलनाथ ने दिग्विजय सिंह से मतभेद खत्म करने पांच नेताओं को भोजन कराया

भोपाल 3 मई 2020 । पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह से मतभेद खत्म करने कल देर रात दिग्विजय सिंह सहित 5 नेताओं को अपने घर भोजन पर बुलाया। कल एक टीवी चैनल पर कमलनाथ के एक विवादास्पद बयान के बाद उनके दिग्विजय सिंह के साथ मतभेद उजागर हो गए थे। शुक्रवार को कमलनाथ ने कुछ चुनिंदा पत्रकारों से चर्चा में सरकार गिरने के लिए कथित रूप से दिग्विजय सिंह को जिम्मेदार ठहरा दिया था। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कमलनाथ ने कहा था कि दिग्विजय सिंह के भरोसे के कारण उनकी सरकार गिर गई। बताया जाता है कि इसके कुछ देर बाद दिग्विजय सिंह ने फोन करके कमलनाथ से अपनी आपत्ति व्यक्त की थी। देर शाम कांग्रेस के प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने कमलनाथ की ओर से उनके बयान का खंडन भी जारी कर दिया था।

शुरू हुई भोज राजनीति
इस घटनाक्रम के बाद पूरे प्रदेश में यह संदेश जा रहा था कि उपचुनाव से पहले ही कांग्रेस के दिग्गिज नेताओं में फूट पड़ गई है। इन हालातों को सुधारने के लिए शुक्रवार रात मेें ही कमलनाथ की ओर से पहल हुई। उन्होंने स्वयं फोन करके दिग्विजय सिंह, सुरेश पचौरी, अजय सिंह, सज्जन सिंह वर्मा, नर्मदा प्रसाद प्रजापति को अपने घर पर भोजन के लिए बुलाया। खास बात यह है कि पांचों नेता कमलनाथ के बंगले पहुंचे और खाने की टेबल पर सारे मतभेद भुलाकर सभी नेताओं ने एकजुट होकर उपचुनाव में जुटने का संकल्प लिया है। बताया जाता है कि अजय सिंह से कमलनाथ ने लंबे समय बाद इस तरह बात की थी।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

फतह मुबारक हो मुसलमानो, भारत के खिलाफ जीत इस्लाम की जीत…जश्न मनाने के बदले जहर उगलने लगा पाक

नई दिल्ली 25 अक्टूबर 2021 । खराब बल्लेबाजी और खराब गेंदबाजी की वजह से टीम …