मुख्य पृष्ठ >> प्रदेश >> मध्यप्रदेश >> उज्जैन / भोपाल >> कमलनाथ सरकार का बड़ा दांव, अब झुग्गियों की रजिस्ट्री !

कमलनाथ सरकार का बड़ा दांव, अब झुग्गियों की रजिस्ट्री !

भोपाल 18 फरवरी 2019 । लोकसभा चुनाव से पहले कमलनाथ सरकार झुग्गियों की रजिस्ट्री करने का बड़ा दांव खेलने की तैयारी में है। जबलपुर में हुई कैबिनेट की बैठक में जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने औपचारिक चर्चा में झुग्गियों की रजिस्ट्री करने वाले वचन को जल्द पूरा करने की बात रखी है, जिससे लोकसभा चुनाव से पहले एक बड़ा वोट बैंक को कांग्रेस अपनी और खीच सकती है। इसके बाद  सीएम कमलनाथ ने अधिकारियों को प्रदेश में झुग्गियों के सर्वे करने के निर्देश दिए है। आपको बता दे कांग्रेस में अपने वचन पत्र में झुग्गियों को जमीन का मालिकाना हक दने का वादा किया था।

पूर्व मंत्री के भतीजे भाजपा नेता के पैट्रोल पम्प पर हत्या,तनाव

ग्वालियर के डबरा चीनोर मार्ग पर स्थित पेट्रोल पंप पर देर रात पहुंचे बदमाशों ने यहां धारदार हथियार से एक कर्मचारी की गला काट कर बेरहमी से हत्या कर दी। बदमाश यहां हत्याकांड के बाद सीसीटीवी कैमरे भी उखाड ले गए जिसके बाद मौके पर पहुची पुलिस ने पंप पर तैनात अन्य कर्मचारियों और चौकीदार को हिरासत में ले लिया है। वहीं हत्याकांड के चलते यहां तनाव का माहौल है और भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। उधर घटना स्थल पर एएसपी सुरेन्द्र सिंह गौर भी जांच पडताल के लिए पहुंच गए हैं और परिजनों को समझाबुझा कर श्ांत करने का प्रयास किया जा रहा है। मृतक का नाम जितेंन्द्र शाक्य बताया गया है।

पेट्रोल पंप के सीसीटीवी कैमरे भी उखाड़ ले गए हत्यारेः- हत्यारों ने यहां इस जघन्य हत्याकांड को अंजाम देने के बाद पेट्रोल पंप पर तैनात अन्य कर्मचारियों को तो धमकी दी ही साथ ही पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे भी उखाड ले गए।

पुलिस ने तीन कर्मचारियों और एक चौकीदार को हिरासत में लियाः- सुबह घटना स्थल पर पहुची पुलिस ने डॉग स्क्वायड के साथ जांच पडताल तो शुरू कर ही दी साथ ही यहां रात्रि में तैनात तीन कर्मचारियों एवं एक चौकीदार को भी हिरासत में ले कर पूछताछ शुरू कर दी है।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

बिना लगेज सफर करने वाले एयर पैसेंजर्स को किराए में छूट मिलेगी

नई दिल्ली 27 फरवरी 2021 ।  डोमेस्टिक एयर पैसेंजर्स को अब बैगेज नहीं ले जाने …