मुख्य पृष्ठ >> अंतर्राष्ट्रीय >> ‘कचरे’ में कपल को मिला लॉटरी टिकट, जीते 12.68 करोड़ रुपये

‘कचरे’ में कपल को मिला लॉटरी टिकट, जीते 12.68 करोड़ रुपये

लुइसियाना 26 नवम्बर 2018 । कहा जाता है कि जब किसी की किस्मत चमकती है तो वो किसी भी वक्त और कैसे भी चमक सकती है. ये बात हाल ही में सच साबित हुई, जब एक कपल को कचरे में एक लॉटरी टिकट मिला और वो उस लॉटरी से करोड़ों रुपये जीत गए और एक ही दिन में उन्हें करोड़ों का फायदा हो गया. जानते हैं यह मामला कहां का है और किस तरह से उनकी किस्मत चमक गई…

दरअसल ये मामला है अमेरिका के लुइसियाना का, जहां रहने वाले एक कपल ने कूड़े में मिले लॉटरी टिकट से 1.8 मिलियन डॉलर यानी करीब 12.68 करोड़ रुपये जीत लिए. हालांकि टैक्स काटने के बाद उन्हें सिर्फ 1.27 मिलियन डॉलर यानी 9 करोड़ रुपये ही मिलेंगे.

बता दें कि हैरोल्ड और टीना को यह टिकट घर की सफाई करते वक्त मिला था. लाइवमिंट की एक रिपोर्ट के अनुसार यह टिकट 6 जून लॉटरी लोटो ड्रॉ की थी और इसका रिजल्ट घोषित हुए भी काफी वक्त हो गया था.

उस वक्त उन्होंने इस टिकट को ढूंढा था, लेकिन वो मिली नहीं, लेकिन इस क्लेम की करने की आखिरी तारीख से पहले उन्हें ये टिकट मिल गई.

कपल के अनुसार, वो कहीं से आए और उन्होंने घर की सफाई की और उस दौरान यह टिकट नाइटस्टैंड के पास मिला, जहां पहले चेक नहीं किया था. उसके बाद उन्होंने लॉटरी की वेबसाइट पर देखा और सभी नंबर मिल गए और उनके पास इसके लिए क्लेम करने का भी वक्त था.

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

भस्मासुर बना तालिबान, अपने ही सुप्रीम लीडर अखुंदजादा का कत्ल; मुल्ला बरादर को बना लिया बंधक

नई दिल्ली 21 सितम्बर 2021 । अफगानिस्तान में सत्ता पाने के बाद आपस में खूनी …