मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> अगर मौका मिलता तो सैफ की पत्नी करीना से शादी करते करण जौहर

अगर मौका मिलता तो सैफ की पत्नी करीना से शादी करते करण जौहर

नई दिल्ली 3 सितम्बर 2018 । बॉलिवुड डायरेक्टर और प्रड्यूसर करण जौहर अपनी बेबाक टिप्पणियों के लिए पहचाने जाते हैं. करण कभी भी सेक्स और रिलेशनशिप जैसे मसलों पर बात करते हुए हिचकते नहीं हैं. इस बार उन्होंने बताया है कि अगर उन्हें मौका मिले तो वह किस बॉलिवुड अभिनेत्री से विवाह के बंधन में बंधना चाहेंगे.

पिछले दिनों एक चैट शो के दौरान करण ने कहा कि उन्हें इस बात को स्वीकार करने में कोई परेशानी नहीं है कि अगर उन्हें मौका मिलता तो वह करीना कपूर खान से सात फेरे लेते. आपको बता दें कि करण और करीना बहुत अच्छे दोस्त माने जाते हैं और उनके प्रफेशनल मनमुटाव का उनके निजी रिश्ते पर कभी असर नहीं पड़ा है.

गौर हो कि कम ही लोगों को पता होगा कि करण अपनी सुपरहिट फिल्म ‘कल हो ना हो’ में पहले करीना कपूर को लेने की इच्छा रखते थे, लेकिन करीना ने इस फिल्म के लिए भारी-भरकम डिमांड रख दी थी जिसके बाद इस फिल्म में प्रीति जिंटा को लिया गया. हालांकि अब फाइनली ये दोनों फिल्म ‘तख्त’ में एक साथ काम करने जा रहे हैं.

‘तख्त’ मुगलकाल पर आधारित हैं और इसमें रणवीर सिंह, विकी कौशल, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर और अनिल कपूर जैसे कलाकार काम कर रहे हैं.

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

अमेरिका के आगे झुका पाकिस्तान, अफगानिस्तान में हमलों के लिए देगा एयरस्पेस

नई दिल्ली 23 अक्टूबर 2021 । जो बाइडेन प्रशासन ने कहा है कि अमेरिका अफगानिस्तान …