मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> 12 साल उम्र में सैफ व अमृता की शादी में शामिल हुई थीं करीना, कहा था ‘मुबारक हो अंकल’

12 साल उम्र में सैफ व अमृता की शादी में शामिल हुई थीं करीना, कहा था ‘मुबारक हो अंकल’

नई दिल्ली 19 फरवरी 2020 । सैफ अली खान जो कि बॉलीवुड के सुपरस्टार होने के साथ साथ नवाबों के खानदान से ताल्लुक रखते हैं। ये अपने प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहे हैं। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि इन्होने दो शादियां की है, इनकी पहली बीवी अमृता सिंह है जो कि एक अभिनेत्री भी हैं तो वहीं दूसरी करीना कपूर जिनका बॉलीवुड में अलग ही जलवा कायम है। इन दोनों शादियों में कई बातें ऐसी हैं जो गौर करने लायक है।

वैसे आपको बता दें कि अमृता सिंह सैफ से 12 साल बड़ी थीं तो वहीं करीना उनसे 10 साल छोटी हैं, हालांकि ये दोनों ही शादियां लव मैरिज हुई थी। सैफ व अमृता की शादी के लिए दोनों का परिवार इनके खिलाफ था फिर भी दोनों ने एक-दूसरे का साथ नहीं छोड़ा। सबकुछ सही चल रहा था इन दोनों की एक बेटी व बेटा भी हुआ।

कहा तो ये भी जाता है कि जब अमृता व सैफ शादी के बंधन में बंध रहे थें तो वहां करीना भी पहुंची थी, और उन्होने सैफ को शादी की बधाई देते हुए कहा था, ‘मुबारक हो सैफ अंकल’। तब सैफ ने रिप्लाई करते हुए कहा था, ‘थैंक्यू बेटा’। लेकिन अब क्या अब तो करीना सैफ की पत्नी हैं।

कहा जाता है कि सैफ व अमृता का रिश्ता कई कड़वाहटों से भर गया था जिसके कारण उन्हें अलग होना पड़ा। बताया तो ये भी जाता है कि साल 2004 में पैसों और सैफ के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर को लेकर इन दोनों के बीच काफी झगड़े होने लगे थें, इस बारे में अमृता ने मीडिया को भी बताया था।

हाल ही में साल 2005 का सैफ एक इंटरव्यू सामने आया था जिसमें सैफ कहते नजर आए, ‘तलाक के बाद से मैं अपने बच्चों से नहीं मिला हूं। बार-बार मुझे मेरी औकात याद दिलाई जाती है। बुरा व्यवहार, ताने और गालियां, ये सब मैंने बर्दाश्त किया है। तलाक के बाद मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं।

इतना ही नहीं सैफ से तलाक लेने के बाद अमृता ने उनपर एलिमनी ना देने का आरोप लगाया था। जिसपर सैफ ने कहा था कि मुझे अमृता को 5 करोड़ रुपए देने थे। इसमें से 2.5 करोड़ मैं दे चुका हूं। इसके अलावा, मैं 1 लाख रुपए प्रति महीने की राशि अलग से दे रहा हूं जब तक मेरा बेटा 18 साल का नहीं हो जाता। उन्होने ये तक कह दिया था कि मैं कोई शाहरुख खान नहीं हूं। मेरे पास इतने पैसे नहीं हैं।

सैफ ने रोते हुए कहा था कि मुझे मेरे बच्चों तक से मिलने नहीं दिया जाता है, इतना ही नहीं उन्होने ये भी बताया था कि आज मेरे बच्चे अमृता के पैरेंट्स और नौकरों के साथ रह रहे हैं जबकि अमृता टीवी सीरियल में काम कर रही हैं।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा- ‘कांग्रेस न सदन चलने देती है और न चर्चा होने देती’

नई दिल्ली 27 जुलाई 2021 । संसद शुरू होने से पहले भाजपा संसदीय दल की …