मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> 44 साल की उम्र में दूसरी शादी करने जा रही है करिश्मा

44 साल की उम्र में दूसरी शादी करने जा रही है करिश्मा

नई दिल्ली 4 जून 2018 । पता नहीं बी-टाउन को क्या हो गया है? पहले तो खूबसूरत अभिनेत्रियां हैंडसम अभिनेताओं के साथ काम करके सुर्खियां बटोरती हैं। लेकिन शादी के समय उनका रुतवा ही अलग हो जाता है। चाहे बात करें आयशा टाकिया या शिल्पा शेट्टी की। इन्होंने जिन पैसे वालों बिजनेसमैन से शादी किए हैं उनके शक्ल को देखकर आप सोचने पर मजबूर हो जाएंगे।

एक अच्छी जिंदगी जीने के लिए अच्छा पार्टनर होना जरूरी होता है लेकिन खूबसूरती पैसों की मोहताज है। यह बात तब समझ आएगी जब करिश्मा कपूर जैसी खूबसूरत एक्ट्रेस को एक उम्र दराज बिजनेसमैन के साथ देखेंगे। दरअसल करिश्मा कपूर के पहले पति संजय कपूर थे। जिनसे तलाक के बाद वह सिंगल रहने लगी। हालांकि इनसे उन्हें दो बच्चे कियान और समायरा हुए।

संजय कपूर से अलग होने के बाद अब बिजनेसमैन संदीप तोशनीवाल को डेट कर रही हैं। जानकर हैरानी होगी कि करिश्मा के पहले पति संजय कपूर ने अब दूसरी शादी कर ली है। वहीं करिश्मा के रवैया से लग रहा है कि वह भी जल्द संदीप के साथ मिंगल होने वाले हैं। कुछ दिन पहले करिश्मा को बॉयफ्रेंड संदीप के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

दोनों बड़े कुल अंदाज में दिखे लेकिन जब तस्वीरों को कंपेयर करके देखेंगे तो पुरानी कहावत याद आएगी। जब किसी आम इंसान को खजाने जैसे मिलना प्रतीत होना। ठीक वैसे ही संदीप के साथ है। तस्वीर में स्पॉट किए गए तस्वीरों से अंदाजा लगाया जा सकता है कि एक तरफ जहां बला की खूबसूरत करिश्मा हटके अंदाज में थी।

वहीं बॉयफ्रेंड संदीप एक आम इंसान लग रहे हैं। जानकर हैरानी होगी कि संदीप पहले से शादीशुदा लेकिन उन्होंने अपनी पहले वाइफ को तलाक दे दिया है। वहीं करिश्मा को भी अपने घर वालों की तरफ से हरी झंडी मिल चुकी है। ऐसे में शादी करना लाजमी है।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

कोरोना महामारी के चलते सादे समारोह में ममता बनर्जी ने ली शपथ

नई दिल्ली 05 मई 2021 । तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की सुप्रीमो ममता बनर्जी ने राजभवन …