मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> तलाक के बाद अब करिश्मा कपूर करने जा रही हैं दूसरी शादी

तलाक के बाद अब करिश्मा कपूर करने जा रही हैं दूसरी शादी

नई दिल्ली 16 अगस्त 2018 । 90 के दशक के मशहूर अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल करिश्मा कपूर की बात करें तो आज वह काफी लंबे वक्त से बॉलीवुड की इस रंगीन दुनिया से दूरियां बनाई हुई है। बॉलीवुड की एक सफल अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने फिल्मों से नाता काफी पहले ही तोड़ दिया था। लेकिन वे किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में रहती है। इस बार वह अपने शादी की वजह से सुर्ख़ियों में बनी हुई है। करिश्मा की शादी संजय कपूर से 2003 में हुई थी उनकी शादी ज्यादा दिनों तक टिक नही पायी थी उनका तलाक कुछ साल बाद हो गया था।

इस बार उनके सुर्खियां बटोरने के पीछे की वजह उनकी दूसरी बार होने वाली शादी को बताया जा रहे हैं। अब आप भी इस बात को जानने को लेकर उत्सुक हो गए होंगे कि आखिर इस बार करिश्मा कपूर किसके साथ शादी के बंधन में बनने वाली है।इन दिनों ऐसी खबर आ रही है कि अब ज्यादा वक्त तक करिश्मा कपूर अपनी जिंदगी अकेले नहीं रहेंगी क्योंकि अब उनकी जिंदगी में एक ऐसा व्यक्ति आ चुका है जो कि जिंदगी भर उनका साथ निभाने को तैयार है।

आपको बता दें कि इन दिनों जिस लड़के के साथ करिश्मा कपूर के रिश्ते की चर्चा की जा रही है वह लड़का कोई और नहीं बल्कि संदीप है। आपको यह बात सुनकर बिल्कुल भी यकीन नहीं होगा कि संदीप और करिश्मा एक बार फिर से शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। संजय से अलग होने के बाद करिश्मा कपूर की नजदीकियां दिन-ब-दिन बिजनेसमैन संदीप तोशनीवाल के साथ बढ़ती चली गई।

संदीप तोषनीवाल को डेट कर रही है और बहुत ही शीघ्र वो उनसे शादी रचाने जा रही है संदीप की यह दूसरी शादी होगी उनकी पहली पत्नी से उनका तलाक हो चूका है। संदीप ने 7 वर्ष पहले ही तलाक की अर्जी दाल दी थी लेकिन इस वर्ष 2018 में कोर्ट ने मुहर लगायी है। ऐसे में खबर मिली है कि करिश्मा और संदीप तोशनीवाल जल्द शादी कर सकते है। तलाक की शर्त के अनुसार संदीप पूर्व पत्नी को 2 करोड़ अनुभूति के रूप में देंगे|इसके अतिरिक संदीप और उनकी पत्नी जिस घर में रहते थे वो घर भी उनकी पत्नी के नाम किया जायेगा और 3 करोड़ रूपए उन्होंने अपनी दो बेटियों के नाम किये है।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

आयुष्मान भारत ने लाखों लोगों को गरीबी के दलदल में फंसने से बचाया: पीएम नरेंद्र मोदी

नई दिल्ली 27 सितम्बर 2021 । पीएम नरेंद्र मोदी ने सोमवार को आयुष्मान भारत डिजिटल …