मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> कर्नाटक के मुख्यमंत्री येदियुरप्पा बोले- पीएम कहें तो इस्तीफे को तैयार

कर्नाटक के मुख्यमंत्री येदियुरप्पा बोले- पीएम कहें तो इस्तीफे को तैयार

नई दिल्ली 17 जुलाई 2021 । कर्नाटक को लेकर बीजेपी में हलचल तेज हो गई है. दरअसल, इस्तीफे की खबरों के बीच कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा दिल्ली में हैं. उन्होंने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी. इसके बाद शनिवार को वे भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात करने पहुंचे. आज वे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से भी मुलाकात करेंगे.

हालांकि, जेपी नड्डा से मुलाकात के बाद उन्होंने इस्तीफे की अटकलों को ट्विस्ट दे दिया. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी से कर्नाटक के विकास के मुद्दों पर बात हुई. हालांकि, सूत्रों के मुताबिक, येदियुरप्पा ने पीएम मोदी से कहा है कि वे उनके हर निर्देश का पालन करेंगे. अगर पीएम मोदी कहेंगे तो वे इस्तीफा देने के लिए तैयार हैं.

शर्तें हुईं मंजूर, तो इस्तीफा दे सकते हैं येदियुरप्पा
वहीं, सूत्रों की मानें तो येदियुरप्पा के इस्तीफे को लेकर बातचीत जारी है. पीएम मोदी से बातचीत में उन्होंने यह साफ कर दिया कि वे उनके सभी निर्देश मानने को तैयार हैं. उन्होंने कहा, अगर पीएम मोदी कहेंगे तो वे इस्तीफा दे देंगे. बताया जा रहा है कि अगर येदियुरप्पा की सभी शर्तें मानी गईं तो वे इस्तीफा दे सकते हैं. येदियुरप्पा ने पार्टी हाईकमान से भी कहा है कि वे भाजपा की विचारधारा के प्रति प्रतिबद्ध हैं. बताया जा रहा है कि येदियुरप्पा ने पार्टी के सामने मांग रखी है कि उनके बेटों को केंद्रीय स्तर पर सम्मानजनक पद मिले. वहीं, भाजपा ने भी कर्नाटक में अगले मुख्यमंत्री की तलाश तेज कर दी है.

इस्तीफे की खबरों में दम नहीं
मीडिया से बातचीत में येदियुरप्पा ने कहा, मैंने पीएम मोदी से मुलाकात की. राज्य के विकास के मुद्दे पर बात हुई. मैं अगस्त में फिर दिल्ली आऊंगा. इस्तीफे की खबरों में कोई दम नहीं है

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

मिंटो हॉल का नाम अब BJP के पूर्व अध्यक्ष कुशाभाऊ ठाकरे पर, सीएम शिवराज सिंह चौहान का ऐलान

भोपाल 27 नवंबर 2021 । मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने ऐलान किया है …