मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> कटरीना कैफ ने खरीदी 65 लाख की कार, सलमान खान से ग‍िफ्ट मिलने की चर्चा

कटरीना कैफ ने खरीदी 65 लाख की कार, सलमान खान से ग‍िफ्ट मिलने की चर्चा

नई दिल्ली 20 मार्च 2019 । कटरीना कैफ ने दुबई टूर से वापस आने के बाद अपने लग्जरी कार कलेक्शन में नई रेंज रोवर को एड किया है. तकरीबन 50 से 65 लाख रुपये कीमती लग्जरी कार के नए नंबर के लिए कटरीना कैफ ने रजिस्ट्रेशन कराया है. कुछ रिपोर्ट्स में यह भी चर्चा है कि कटरीना कैफ को कार सलमान खान से ग‍िफ्ट में मिली है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक़ सलमान खान ने पिछले द‍िनों चार लग्जरी कार खरीदी हैं. हर एक कार की कीमत करीब 50 लाख रुपये के करीब है. इनमें एक अपने ल‍िए, दूसरी अपनी बहन अर्प‍िता, तीसरी भाई अरबाज के लिए और चौथी कटरीना कैफ के लिए खरीदी गई है. सूत्रों के आधार पर रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि कटरीना ने लग्जरी कार का टॉप मॉडल चुना है. उनके कलेक्शन में ऑडी पहले से है.

पिछले द‍िनों कटरीना कैफ और सलमान खान दुबई दबंग टूर के लिए गए थे. लेकिन मौसम खराब हो जाने की वजह से टूर कैंस‍िल हो गया. वर्कफ्रंट की बात करें तो कटरीना कैफ फिल्म जीरो के बाद सलमान खान के साथ भारत में नजर आने वाली हैं. कटरीना कैफ ने बीते द‍िनों भारत के रैप अप की सलमान खान संग तस्वीर भी शेयर की थी.

फिल्म की शूट‍िंग अबुधाबी में हुई है. इस फिल्म में सलमान खान 27 साल से लेकर 65 साल तक की उम्र में अलग-अलग फेज में नजर आएंगे. सलमान खान की भारत कोर‍ियन फिल्म एन ऑड टू माई फादर का रीमेक है. फिल्म में द‍िशा पाटनी और तब्बू नजर आने वाले हैं.

सलमान और कटरीना दोनों लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे. अब सलमान ने कटरीना को कार गिफ्ट में दी हो या न दी हो, लेकिन रिलेशनशिप ले बाद भी दोनों की दोस्ती बरकरार है. प्रशंसक भी दोनों की जोड़ी को खूब पसंद करते हैं. अच्छी बात है कि दोनों सितारे लगातार फिल्मों में नजर भी आ रहे हैं.

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

फ्रांस से भारत आएंगे 4 और राफेल लड़ाकू विमान, 101 स्क्वाड्रन को फिर से जिंदा करने के लिए IAF तैयार

नई दिल्ली 15 मई 2021 । राफेल लड़ाकू विमान का एक और जत्था 19-20 मई …