मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> कैटरीना कैफ ने लहराया हुस्न परचम

कैटरीना कैफ ने लहराया हुस्न परचम

नई दिल्ली 13 दिसंबर 2018 । बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और सलमान खान (Salman Khan) के साथ साल का चार्टबस्टर ‘इश्कबाजी’ रिलीज करने के बाद, अब मोस्ट अवेटेड फिल्म में ‘जीरो’ का दूसरा सॉन्ग ‘हुस्न परचम’ (Husn Parcham) रिलीज हो चुका है. इसमें कैटरीना कैफ का डांसिंग अंदाज काफी जुदा है. यह गाना रिलीज कर दिया गया है. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इस गाने में सुपरस्टार बबिता कुमारी के रूप में दिखाई दे रही हैं. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने जैसा डांस किया है, उसे देखने के बाद आप भी ‘हुस्न परचम’ का सॉन्ग गुनगुनाने पर मजबूर हो जाएंगे. गाने में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) जेबरा प्रिंट क्रॉप टॉप और चमकीली शर्ट स्कर्ट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

शाहरुख खान ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा,” दीवानों की ये भीड़ अब न होगी कम, आ गई है बबिता कुमारी लहराने परचम. साल का सबसे सिजलिंग सॉन्ग हुस्न परचम (Husn Parcham) रिलीज हुआ.” गाने को कोरियोग्राफ करने वाले बोस्को मार्टिस ने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा, “मुझे इस गाने का हिस्सा होने के लिए काफी खुशी है.” बता दें, शाहरुख खान को बौने बउआ और कैटरीना कैफ को बॉलीवुड सुपरस्टार (बबिता कुमारी) के रूप में दिखाया गया है.

वैसे भी आनंद एल. राय देसी टच वाली फिल्में बनाने के लिए पहचाने जाते हैं, और देसी टच पूरी तरह से फिल्म में नजर भी आ रहा है. इससे पहले रिलीज हुए ‘इश्कबाजी’ सॉन्ग में कैटरीना कैफ शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को किस करती हुई दिखीं तो शाहरुख खान कहते ने अपने अंदाज में डायलॉग मारते हुए बोले ‘ओए दुनिया वालों तुमने लाइफ में मेरी कभी इज्जत नहीं की, ये देखे बौना जा रहा है, ये देखो बौना आ रहा है. आज उसी बौने को बबीता कुमारी ने होंठों पर चूम लिया है.’

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की ‘जीरो (Zero)’ 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है और इसे लेकर जबरदस्त हाइप भी है. फिल्म में वीएफएक्स का कमाल है, और इसका बजट लगभग 100 करोड़ रु. से ज्यादा बताया जाता है. वैसे भी शाहरुख खान को एक हिट फिल्म की दरकार है क्योंकि काफी से बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर वे अपना करिश्मा नहीं दिखा पाए हैं. ‘जीरो’ के ‘इश्कबाजी’ सॉन्ग को लगभग डेढ़ करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फिल्म का म्यूजिक अजय-अतुल (Ajay-ATul) ने दिया है.

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

अमेरिका के आगे झुका पाकिस्तान, अफगानिस्तान में हमलों के लिए देगा एयरस्पेस

नई दिल्ली 23 अक्टूबर 2021 । जो बाइडेन प्रशासन ने कहा है कि अमेरिका अफगानिस्तान …