मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> ‘भारत’ फिल्म में सलमान के साथ नजर आए लंबे चौड़े शख्स को जानिए

‘भारत’ फिल्म में सलमान के साथ नजर आए लंबे चौड़े शख्स को जानिए

नई दिल्ली 16 जून 2019 । सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ 5 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। पहले ही दिन इस फिल्म ने 42.30 करोड़ का बिजनेस कर धमाल मचा दिया। अब तक फिल्म 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर चुकी है। फिल्म की कमाई रुकने का नाम नहीं ले रही है। सलमान खान के फैन्स ने इस फिल्म को खूब पसंद किया है। शायद आपने भी यह फिल्म अब तक देख ली होगी और उम्मीद है कि आपको पसंद भी आई होगी।

अगर गौर करें फ़िल्म के किरदारों पर तो सलमान खान के अलावा इसमें बहुत से बॉलीवुड कलाकार हैं। कैटरीना कैफ, दिशा पटानी और सुनील ग्रोवर जैसे कलाकारों ने इस फिल्म में अपने अनोखे अभिनय से चार चांद लगाए हैं। हालांकि इन सबके बीच अगर आपने फिल्म ध्यान से देखी हो तो आपको फिल्म में खली जैसा लंबा चौड़ा शख्स भी नज़र आया होगा। फिल्म में जब सलमान खान रोजी-रोटी के सिलसिले में अरब में काम करने जाते हैं, तो उनकी टीम में वो लंबा चौड़ा इंसान नजर आता है।

भारत फिल्म में सलमान खान के साथ नजर आने वाले शख्स का नाम शैंकी सिंह है। शैंकी ने फिल्म ‘भारत’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। इसका पूरा श्रेय सलमान खान को जाता है। शैंकी सिंह की लंबाई 7.1 इंच है और पहले वो एक रेसलर हैं, बाद में एक अभिनेता हैं। वो पिछले कई सालों से रेसलिंग कर रहे हैं।

खली जैसे नजर आने वाले शैंकी सिंह ने भारत के विश्व प्रख्यात पहलवान द ग्रेट खली की ही अकेडमी CWE से रेसलिंग करना सीखा। शैंकी सिंह दिग्गज WWE रैसलर रहे द ग्रेट खली की एकेडमी CWE में पहले ऐसे रैसलर बने, जिन्होंने 2 बार वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप अपने नाम की।

आपको बता दें शैंकी सिंह पहले भी यूट्यूब के लिए एक्टिंग किया करते थे। लोगों के मनोरंजन के लिए बनाई गई कई CWE वीडियोज में शैंकी सिंह नजर आ चुके हैं। यूट्यूब में उनकी एक्टिंग की वजह से ही उन्हें फ़िल्म भारत में काम करने का मौका मिल पाया।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

‘इंडोर प्लान’ से OBC वोटर्स को जोड़ेगी BJP, सभी 403 विधानसभा क्षेत्रों में उतरेगी टीम

नयी दिल्ली 25 जनवरी 2022 । उत्तर प्रदेश की आबादी में करीब 45 फीसदी की …