मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> मुकेश अंबानी अपने खाने में क्या खाते हैं, इसे जानने के बाद आप बिल्कुल चौंक जाएंगे

मुकेश अंबानी अपने खाने में क्या खाते हैं, इसे जानने के बाद आप बिल्कुल चौंक जाएंगे

नई दिल्ली 8 जून 2018 । मुकेश अंबानी का नाम तो आप में से बहुत सारे लोगों ने जरूर सुना होगा। यह भारत के सबसे अमीर इंसान हैं। इनके भारत में कई सारे बिज़नस है और यह रिलायंस कंपनी के चेयरमैन हैं। तो आज हम इस आर्टिकल में जानेंगे कि मुकेश अंबानी अपने खाने में क्या खाते हैं।
मुकेश अंबानी सुबह को जल्दी उठ जाते हैं और इसके बाद यह थोड़ी देर एक्सरसाइज करते हैं। मुकेश अंबानी पूरी तरह से वेजीटेरियन हैं। और काफी हल्का खाना खाते हैं।

यह ब्रेकफास्ट पपीते का जूस पीते हैं और नट्स का सेवन करते हैं और रविवार के दिन ब्रेकफास्ट में साउथ इंडियन खाना खाते हैं।

मुकेश अंबानी अपने खाने में दाल, चावल, सब्ज़ी और रोटी खाते हैं। यह अकसर बाजरे से बनी ही रोटी खाना पसंद करते हैं। इनकी मनपसंद डिश इडली और सांभर है। और यह जब भी कहीं प्लेन से ट्रेवल करते हैं तो अकसर एअरपोर्ट के कैंटीन में इडली और सांभर ही खाते हैं।

मुकेश अंबानी मुंबई स्थित स्वाति रेस्ट्रॉन्ट का खाना भी काफी पसंद करते हैं। और जब भी मौका मिलता है तो यहाँ जरुर जाते हैं। और यह जब अपने घर से दूर होते हैं तो गुजरती खाना खाते हैं।

बात करें इनके फ़ास्ट फ़ूड खाने की तो यह मुम्बई में स्तिथ ताज कोलाबा की दुकान के चाट खाते हैं। और यह जलेबी खाने के इतने शौक़ीन हैं कि अगर इनके कभी सड़क किनारे भी जलेबी की दुकान दिख जाए तो यह खाने से परहेज नहीं करते।
मुकेश अंबानी भारत के सबसे अमीर इंसान होने के बाद भी काफी सिंपल रहते हैं। तो दोस्तों आप भी हमें कमेंट करके बता सकते हैं कि आप मुकेश अंबानी के बारे में क्या सोचते हैं। मैं उम्मीद करता हूँ कि आपको यह आर्टिकल जरूर पसंद आया होगा।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

मोदी सरकार के आर्थिक सुधार कार्यक्रमों के सुखद परिणाम अब नजर आने लगे हैं

नई दिल्ली 20 सितम्बर 2021 । वर्ष 2014 में केंद्र में मोदी सरकार के स्थापित …