मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> स्त्री की बंपर कमाई, श्रद्धा की 6 फिल्मों के लाइफटाइम रिकॉर्ड टूटे

स्त्री की बंपर कमाई, श्रद्धा की 6 फिल्मों के लाइफटाइम रिकॉर्ड टूटे

नई दिल्ली 3 सितम्बर 2018 । स्त्री की हॉरर कॉमेडी दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींच लाने में कामयाब साबित हुई है. फिल्म ने ट्रेड पंडितों की उम्मीद से परे धमाकेदार कमाई की है. रिलीज के दो दिनों में ही स्त्री ने बॉक्स ऑफिस पर 17.69 करोड़ रुपये कमा लिए हैं.

ओपनिंग डे पर 6.82 करोड़ रुपये की कमाई करने वाली इस फिल्म को वर्ड-ऑफ-माउथ पब्ल‍िसिटी से भरपूर फायदा मिल रहा है. फिल्म ने दूसरे दिन ओ‍पनिंग कलेक्शन से दोगुनी कमाई दर्ज करवाई है.

कम बजट में बनी इस फिल्म के कॉमेडी हॉरर कंटेंट को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. जबकि इसके साथ रिलीज हुई बड़े बजट की फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से दर्शकों को लुभाने में नाकाम रही है. यहां तक की इस फिल्म में सलमान खान, रेखा और सोनाक्षी जैसे सेलेब्स की स्पेशल अपीयरेंस शामिल की गई है. बावजूद इसके YPD3 दो दिनों में 3.50 करोड़ रुपये तक ही कमा पाई है.

स्त्री ने 2 दिन में ही तोड़ दिया श्रद्धा कपूर की इन 6 फिल्मों का रिकॉर्ड

श्रद्धा कपूर अब तक बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दे चुकी हैं. उनकी हालिया रिलीज स्त्री भी अपने पहले वीकेंड में कमाई के अच्छे आंकड़े दर्ज करवा सकती है. ट्रेड पंडितों के अनुमान के मुताबिक स्त्री को मिल रहे रिस्पॉन्स के चलते फिल्म ओपनिंग वीकेंड पर 30 करोड़ रुपये का आंकड़ा आसानी से पार कर सकती है. इस फिल्म का बजट भी 30 करोड़ बताया गया है.

स्त्री फिल्म हिट होने से पहले ही एक और बड़ा रिकॉर्ड बनाने में कामयाब हुई है. स्त्री ने महज अपनी दो दिन की कमाई की बदौलत श्रद्धा कपूर की पहले रिलीज हुई 6 फिल्मों के लाइफटाइम कलेक्शन रिकॉर्ड को धवस्त कर दिया है.

इन फिल्मों में श्रद्धा की तीन पत्ती, लव का दि एंड, गोरी तेरे प्यार में, रॉक ऑन 2, हसीना पार्कर और नवाबजादे फिल्में शामिल हैं.
1. तीन पत्ती 6.77 करोड़ 2. लव का दि एंड 5.88 करोड़ 3. गोरी तेरे प्यार में 16.32 करोड़ 4. रॉक ऑन 2 10.47 करोड़ 5. हसीना पार्कर 8.03 करोड़ 6. नवाबजादे 4.05 करोड़

उस डायन की कहानी जिसपर बनी फिल्म स्त्री

बहुत कम ही ऐसी फिल्में बॉलीवुड में बनी हैं जो असल घटनाओं पर आधारित हैं. स्त्री भी ऐसी ही एक फिल्म है. ये फिलम उस घटना पर आधारित है जो साल 1990 के आस-पास बेंगलुरु में घटित हुई थी. लोगों का मानना है कि एक डायन लोगों के घर में आकर रात में दरवाजा खटखटाती थी. जो भी दरवाजा खोलता था उसे वो मार डालती थी. अब ये सोचने वाली बात हो सकती है कि लोग उसके आने पर दरवाजा खोलते ही क्यों थे? दरअसल वो डायन जिस घर का दरवाजा खटखटाती थी उस घर के लोगों के जान-पहचान वालों की आवाजों में बोलती थी. इससे उसका काम और आसान हो जाता था.

वहां के निवासियों ने उस डायन से निजाद पाने की एक तरकीब निकाली. वे अपने घर के बाहर नाले बा लिखते थे. इसका हिंदी में मतलब होता है कल आना. ऐसा पढ़ कर वो चुड़ैल चली जाती थी और दूसरे दिन वापस आती थी. जैसे-जैसे समय बीतता गया वैसे डायन का डर लोगों के जेहन से निकलता गया. समय के साथ सब कुछ पहले की तरह नॉर्मल हो गया.

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

Endocrine Disruptors Linked To Several Cancers: Dr Purohit

Bhopal 07.03.2021. Endocrine disrupting chemicals (EDCs) are an exogenous [non-natural] chemical, or mixture of chemicals, …