मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> लोकसभा 2019 चुनाव की हुई सत्य भविष्यवाणी, नरेंद्र मोदी का प्रधानमंत्री बनना 200 % पक्का

लोकसभा 2019 चुनाव की हुई सत्य भविष्यवाणी, नरेंद्र मोदी का प्रधानमंत्री बनना 200 % पक्का

नई दिल्ली 1 मई 2019 । लोकसभा 2019 के चुनाव चल रहे है और इस बार फिर से बीजेपी सरकार भारी बहुमत से जीतेगी जबकि नरेंद्र मोदी फिर से पीएम बनेंगे, भारत में मौजूद बहुत से ज्योतिष और पंडित भविष्यवाणी करने के लिए जाने जाते हैं उन्होंने लोकसभा चुनाव को लेकर जबरदस्त भविष्यवाणी करी जो पूरी सत्य होगी।

ज्योतिषियों ने जो भविष्यवाणी करी उसके अनुसार लोकसभा चुनाव में 543 सीटों में से भाजपा 364 सीट जीतेगी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2030 तक भारत के प्रधानमंत्री रहेंगे।

नरेंद्र मोदी आधिकारिक तौर पर व्यापार और राजनीतिक में भ्रष्टाचार को पूरी तरह खत्म कर देंगे, भविष्यवाणी में यह भी सामने आया की वाराणसी लोकसभा सीट से उत्तर प्रदेश के इतिहास में सबसे ज्यादा वोट इस बार जीत दर्ज करेंगे।

भविष्यवाणी अनुसार भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह गुजरात में गांधीनगर लोक सभा सीट से भरी बहुमत से विजयी होंगे जबकि गांधीनगर का इतिहास में सबसे ज्यादा वोट से जीत दर्ज करेंगे स्मृति ईरानी भी आसानी से चुनाव जीतेगी।

भाजपा के सबसे बड़े ठाकुर माने जाने वाली राजनाथ सिंह लखनऊ लोकसभा में हार का सामना कर सकते हैं जबकि छत्तीसगढ़ में बीजेपी सरकार 11 लोकसभा सीटों पर बहुमत हासिल कर सकते हैं।

2014 के मुकाबला 2019 में कांग्रेस पार्टी को 44 सीटें कम मिल सकती है नरेंद्र मोदी इस बार अधिक सीटों से जीत हासिल करेंगे क्योकि युवा लोग इनको जबरदस्त समर्थन कर रहे हैं।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

राहुल ने जारी किया श्वेतपत्र, बोले- तीसरी लहर की तैयारी करे सरकार

नई दिल्ली 22 जून 2021 । कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस …