मुख्य पृष्ठ >> प्रदेश >> मध्यप्रदेश >> उज्जैन / भोपाल >> मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान फिर यूपी के चुनावी रण में उतरेंगे, दो दिन में छह सभाएं लेंगे

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान फिर यूपी के चुनावी रण में उतरेंगे, दो दिन में छह सभाएं लेंगे

 भोपाल 26 फरवरी 2022 । उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एकबार फिर चुनाव प्रचार के लिए रविवार को रवाना हो रहे हैं। वे दो दिन चुनावी दौरे पर रहकर आधा दर्जन विधानसभा क्षेत्र में सभाएं लेंगे। यूपी और उत्तराखंड चुनाव में अब तक शिवराज सिंह चौहान की कई विधानसभा सीटों पर भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करने पहुंच चुके हैं। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव अब अंतिम दौर में है और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी अपनी तरफ से भाजपा प्रत्याशियों के चुनाव प्रचार में शक्ति झोंकने के लिए 27 और 28 फरवरी को दो दिन यूपी पहुंचने वाले हैं। इस बार वे छह विधानसभा सीटों पर चुनाव प्रचार करेंगे। पहले दिन वे घोसी, सिकंदरपुर व हाटा विधानसभा सीटों पर चुनावी सभाएं लेंगे। 28 फरवरी को सीएम चौहान जखनिया, मुंगरा बादशाहपुर व जफराबाद विधानसभा सीटों पर चुनाव प्रचार करने पहुंचेंगे।

अब तक सीएम ने सपा-कांग्रेस को ऐसा घेरा
यूपी के चुनावी दंगल में एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने समाजवादी पार्टी और कांग्रेस को कई मुद्दों पर घेरा है। संगठन के रूप में सीएम ने सपा और कांग्रेस को परिवारों की पार्टी बताया है तो सरकारों के रूप में भाजपा की योगी सरकार की विकासात्मक नीति और माफिया के खात्मे को प्रस्तुत किया है। उल्लेखनीय है कि सीएम चौहान यूपी और उत्तराखंड चुनाव में पार्टी के स्टार प्रचारक हैं।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

‘राजपूत नहीं, गुर्जर शासक थे पृथ्वीराज चौहान’, गुर्जर महासभा की मांग- फिल्म में दिखाया जाए ‘सच’

नयी दिल्ली 21 मई 2022 । राजस्थान के एक गुर्जर संगठन ने दावा किया कि …