मुख्य पृष्ठ >> प्रदेश >> मध्यप्रदेश >> उज्जैन / भोपाल >> CM की जन आशीर्वाद यात्रा से पहले महिदपुर के विधायक बहादुर सिंह चौहान का विवादित पोस्टर पोस्टर लगे

CM की जन आशीर्वाद यात्रा से पहले महिदपुर के विधायक बहादुर सिंह चौहान का विवादित पोस्टर पोस्टर लगे

उज्जैन 18 सितम्बर 2018 । जन आशीर्वाद यात्रा के पहले महिदपुर विधायक बहादुर सिंह चौहान एक बार फिर विवादों में आ गए हैं। महिदपुर जावरा मार्ग पर विधायक बहादुर सिंह चौहान के कई पोस्टर लगे हैं जिन पर विधायक को रंगीला विधायक बताया गया है। पोस्टर पर विधायक बहादुर सिंह चौहान का बार बालाओं के नाचते हुए फोटो भी लगाए गए हैं। विधायक के कई पोस्टरों पर कालिख भी पहुंच दी गई है।

प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज उज्जैन जिले के तराना और महिदपुर में जन आशीर्वाद यात्रा निकालने जा रहे हैं यात्रा से ठीक पहले CM के जनआशीर्वाद यात्रा मार्ग पर कई विवादित पोस्टर लगे हुए हैं जिससे महिदपुर विधायक बहादुर सिंह चौहान एक बार फिर विवादों में घिरते नजर आ रहे हैं। लिखा है कि देखिए मुख्यमंत्री जी आप के रंगीले विधायक शादी पोस्टर पर विधायक का बार बालाओं के साथ डांस करते हुए फोटो भी लगे हुए हैं।

वही महिदपुर विधायक बहादुर सिंह चौहान द्वारा विधायक निधि से बनाए गए यात्री प्रतीक्षालय पर लगे उनके फोटो पर भी लोगों ने कालिख पोत दी है। ऐसे में एक तरफ तो प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का सपाक्स संघ करणी सेना सहित कई संगठन विरोध कर रहे हैं वहीं दूसरी ओर विधानसभा चुनाव से ठीक पहले विधायकों की स्थिति काफी खराब बताई जा रही है। क्षेत्रों में विधायकों का काफी आक्रोश है जनता अब परिवर्तन जा रही है।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

कोरोना विस्फोट के बीच क्या लगेगा लॉकडाउन? पीएम मोदी की आज बड़ी बैठक

नई दिल्ली 19 अप्रैल 2021 । कोरोना की दूसरी लहर की वजह से देश में …