मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> ‘राममंदिर के लिए तरसाने वालों को वोट के लिए तरसाओ’, अयोध्या में बरसे सीएम योगी

‘राममंदिर के लिए तरसाने वालों को वोट के लिए तरसाओ’, अयोध्या में बरसे सीएम योगी

नयी दिल्ली 22 फरवरी 2022 । उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदत्यिनाथ ने कांग्रेस, समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) को अयोध्या में राम मंदिर की राह में रोड़े अटकाने का आरोप लगाते हुए लोगों से अपील की कि इन तीनों दलों ने राम मंदिर के लिए वर्षों तक देश के लोगों को तरसाया है और अब मौका आ गया है जब राम भक्त इन्हें वोट के लिए तरसा दें।

मल्किीपुर विधानसभा क्षेत्र में मंगलवार को चुनावी सभा को संबोधित करते हुए योगी ने लोगों से इन तीनों दलों को वोट की चोट से विसर्जन करने की अपील भी की और राज्य में फिर भाजपा सरकार बनाने के लिए अयोध्या की पांचों विधानसभा सीटों पर भाजपा प्रत्याशियों को जिताने का आग्रह किया।

अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए योगी ने कहा ह्ल आप याद कीजिए मैं पांच साल पहले आया था, तब कहा था राम लला हम आएंगे और मंदिर भव्य बनाएंगे। क्या राममंदिर का नर्मिाण सपा, बसपा और कांग्रेस की सरकार में हो सकता था। हम (भाजपा) जो कहते हैं वह करते हैं। हमने फैजाबाद का नाम बदलकर अयोध्या किया। अब अयोध्या में भव्य राममंदिर बन रहा है। अगले साल तक भव्य राम मंदिर बनकर तैयार भी हो जाएगा। उन्होने कहा कि आज पूरी दुनिया अयोध्या की ओर देख रही है जबकि सपा की सरकार में राम भक्तों पर गोली चली थी। यही नहीं सत्ता में आने के बाद सपा सरकार ने आतंकवादियों के मुकदमे वापस लेने का पहला निर्णय लिया था। सपा का हाथ आतंकवादियों के साथ है और अभी भी सपा की संवेदना आतंकवादियों के प्रति रही है। अब रामभक्तों पर गोली चलाने वाले बबुआ भी अयोध्या के लोगों का वोट मांग रहा रहे हैं। ऐसे लोगों को सीधे जवाब दो, जन्हिोंने राममंदिर के लिए लोगों को तरसाया, उन्हें वोट के लिए तरसाओ। ऐसे दलों का अब वोट की चोट से विसर्जन कर दीजिए।

मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारी सरकार ने कोरोना से बचाव के लिए लोगों के इलाज की व्यवस्था की तथा फ्री टेस्ट और सभी को मुफ्त वैक्सीन दी। हमने बिजली देने में किसी प्रकार का कोई भेदभाव नहीं किया। राशन भी उपलब्ध कराया गया। अयोध्या में 48,400 गरीबों को आवास दिए गए। यहां के 50,400 किसानों का कर्ज माफ किया गया। उन्होने सवालिया लहजे में कहा कि क्या सपा सरकार में यह सब आपको मिलता था। उन्होने कहा कि चुनाव का ऐलान होते ही पांच वर्षों में बिलों में छिपे पेशेवर माफिया अपने बिलों से बाहर निकल कर धमकी दे रहे हैं। इन धमकीबाजों की गर्मी को 10 मार्च के बाद शांत कर दिया जाएगा। कोरोना कालखंड में भाजपा ही लोगों की मदद करने के लिए आगे आयी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश भर में हर उस जगह को लेकर सक्रिय रहे जहां कोरोना संक्रमण फैल रहा था।

भाजपा की डबल इंजन सरकार ने फ्री में टेस्ट, उपचार और वैक्सीन की सुविधा दी। संकट में सभी को डबल डोज राशन का भी मिला। हम अयोध्या की पांचों सीटें जीतेंगे तो यूपी में 325 सीटों का समर्थन भाजपा को प्राप्त होगा। यूपी में 325 सीट जीतने का मतलब प्रदेश में एक मजबूत और दमदार सरकार होगी। प्रदेश में फिर से भाजपा की सरकार बनने पर एक हाथ में विकास की छड़ी होगी तो दूसरे हाथ में बुलडोजर की स्टेयरिंग होगी। प्रदेश विकास के रास्ते पर आगे बढ़ेगा साथ ही माफियाओं और गुंडों के खिलाफ कार्रवाई होती रहेगी।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

‘राजपूत नहीं, गुर्जर शासक थे पृथ्वीराज चौहान’, गुर्जर महासभा की मांग- फिल्म में दिखाया जाए ‘सच’

नयी दिल्ली 21 मई 2022 । राजस्थान के एक गुर्जर संगठन ने दावा किया कि …