मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> खुद को फिट रखने के लिए बेहद मशक्कत करती हैं मलाइका अरोड़ा, 44 की उम्र में कर देती हैं हैरान…

खुद को फिट रखने के लिए बेहद मशक्कत करती हैं मलाइका अरोड़ा, 44 की उम्र में कर देती हैं हैरान…

नई दिल्ली 25 सितम्बर 2018 । बढ़ती उम्र में खुद को कैसे जवां रखा जाएं इसका राज़ बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बखूबी जानती हैं. 44 साल की हो चुकीं मलाइका आज भी 20-25 साल की लगती हैं. उनके फिगर और फिटनेस के बारे में जितनी तारीफ की जाए वह कम होगी. लेकिन ऐसी बॉडी को मेन्टेन रखना हर एक के बस में नहीं होता. दिन-ब-दिन जवां दिखने के लिए मलाइका बेहद मशक्कत करती हैं और रोजाना जिम में पसीना बहाती हैं. परफेक्ट बॉडी को बनाए रखने के लिए मलाइका ने इस बार सबसे कठिन वर्कआउट्स में से एक Bodhi Pilates का सहारा लिया है.

मलाइका ने इंस्टाग्राम पर सोमवार को एक वीडियो जारी किया है, जिसमें एक्ट्रेस Bodhi Pilates करती नजर आ रही हैं. वीडियो से साफ है कि ऐसा करना हर किसी के बस की बात नहीं. लेकिन मलाइका प्रोपर ट्रेनिंग के बाद इसे अंजाम देने में कामयाब हुई हैं. Bodhi Pilates के जरिए मलाइका अपनी बॉडी के हर एक पार्ट की स्ट्रेचिंग कर रही हैं. एक्ट्रेस ने यह वीडियो घंटेभर पहले जारी किया था, जिसे अब तक 50 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

44 वर्षीय मलाइका का साल 2017 में अरबाज खान के साथ तलाक हुआ. हालांकि, इसके बाद उनका नाम अर्जुन कपूर के साथ जोड़ा गया. हाल ही में एक्ट्रेस एक टॉक शो में शामिल हुईं और अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई दिलचस्प सवालों का जवाब दिया. मलाइका ने सेलिब्रिटी टॉक शो ‘फीट अप विद द स्टार्स’ का प्रोमो जारी किया है, इसमें एक्ट्रेस ने उस बॉडी पार्ट का नाम रिवील किया है, जिसका वह इंश्योरेंस करना चाहेंगी.

मालूम हो कि, मलाइका अरोड़ा की गिनती इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर आइटम गर्ल्स में होती है. इस महीने की शुरुआत में उनका नया गाना ‘हैलो हैलो’ रिलीज हुआ, जिसमें मलाइका अपनी सिजलिंग अदाएं दिखाती नजर आईं.

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारत के गेम प्लान पर बोले कोच रवि शास्त्री- खिलाड़ियों को ज्यादा तैयारी की जरूरत नहीं

नई दिल्ली 19 अक्टूबर 2021 । भारतीय क्रिकेट टीम को टी-20 वर्ल्ड कप में अपना …