मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> मैं और मेरी पार्टी 2019 का लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे-रजनीकांत

मैं और मेरी पार्टी 2019 का लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे-रजनीकांत

चेन्नई 18 फरवरी 2019 । तमिल फिल्म स्टार रजनीकांत ने ऐलान किया है कि वह और उनकी पार्टी 2019 का लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे। उन्होंने यह भी साफ किया कि प्रचार के दौरान उनका या उनकी पार्टी का चिह्न कतई इस्तेमाल न किया जाएगा। रजनीकांत ने पिछले साल 31 दिसंबर को राजनीति में आने का ऐलान किया था।रजनीकांत ने पहले कहा था कि उनकी पार्टी तमिलनाडु की सभी विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी। वह भाजपा के करीबी माने जाते हैं। एक कार्यक्रम में कमल हासन से पूछा गया था कि क्या वे रजनीकांत के साथ गठबंधन करेंगे। इस पर हासन ने कहा कि अगर उनका रंग भगवा होता है तो नहीं।

पिछले साल नवंबर में रजनीकांत ने भाजपा को खतरनाक बताया था। हालांकि बाद में उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि विपक्ष के लिए भाजपा खतरनाक है। सत्ताधारी पार्टी जनता के लिए खतरनाक है या नहीं यह तय करना लोगों का काम है। एक सवाल का जवाब में उन्होंने कहा कि अगर सभी विपक्षी दल भाजपा को खतरनाक कहते हैं, तो निश्चित तौर पर ऐसा होगा।

रजनीकांत के मुताबिक, “मुझसे जब पूछा गया था कि सभी पार्टियां भाजपा के खिलाफ एकजुट हो रही हैं। क्या भाजपा खतरनाक पार्टी है? इस पर मैंने कहा अगर वे सभी ऐसा सोचते हैं, तो ऐसा होगा। भाजपा विपक्षी पार्टियों के लिए खतरनाक है। मैं इस पर अपनी निजी राय नहीं देना चाहता।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

कोरोना महामारी के चलते सादे समारोह में ममता बनर्जी ने ली शपथ

नई दिल्ली 05 मई 2021 । तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की सुप्रीमो ममता बनर्जी ने राजभवन …