मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> मोदी जी अपनी 4 फाइल दिखा दें, जेल न हो जाए तो कहना

मोदी जी अपनी 4 फाइल दिखा दें, जेल न हो जाए तो कहना

नई दिल्ली 30 दिसंबर 2018 । आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर फिर हमला किया. उन्होंने कहा कि पिछले 6 साल में पार्टी और सरकार ने जो काम किए वो किसी चमत्कार से कम नहीं है. चार साल की सरकार में ऐसे बहुत काम हुए, जो दूसरे राज्यों में पार्टियां 15 साल में नहीं कर पाई. मैं कहता हूं मोदी जी अपनी 4 फाइल दिखा दें, जेल न हो जाये तो कहना.

दिल्ली में पार्टी की राष्ट्रीय परिषद की बैठक को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा कि अपने सरकार के कामों को देखकर आम आदमी पार्टी के समर्थक कॉलर ऊंची करके चला करे. 70 साल में कई देश भारत से आगे निकल गए, लेकिन ऐसा क्यों हुआ? अगर राजनीति ठीक होती है तो भारत आगे बढ़ सकता है. आम आदमी पार्टी ने देश सुधारने की उम्मीद जगाई है. अभी तीन राज्यों के चुनाव के नतीजे बताते हैं कि बीजेपी की हार हुई है ना कि कांग्रेस की जीत.

उन्होंने दावा किया कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी दोबारा सरकार बनाएगी. दिल्ली में कोई एंटी इनकंबेंसी नहीं है. उन्होंने कहा कि चार साल में बीजेपी वालों ने हमारे काम मे रोड़ा अटकाने की कोई कसर नहीं छोड़ी. दिल्ली के सीएम के पास अपने चपरासी का ट्रांसफर करने की ताकत नहीं, लेकिन अधिकारियों से हमे काम करवाना पड़ता है. वोट जनता ने हमें दिया, लेकिन ताकत उनके पास है.गंदे अधिकारी दिल्ली सरकार में पोस्ट किया है. तीन साल तक केंद्र सरकार की तानाशाही को सहा है. बतौर मुख्यमंत्री मेरे ऊपर सीबीआई और दिल्ली पुलिस की रेड हो चुकी है. मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन पर रेड कराई, विधायकों को गिरफ्तार कर लेते हैं. इनकम टैक्स वाले हमारी जांच कर रहे हैं

केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली सरकार की 400 फाइल की जांच केंद्र सरकार ने की, लेकिन कुछ नहीं मिला। इसके बाद मोदी जी ने हमें ईमानदारी का सर्टिफिकेट दिया है. मैं कहता हूं मोदी जी अपनी 4 फ़ाइल दिखा दें, जेल न हो जाये तो कहना. सच्चाई के रास्ते मे बहुत कठनाई है. सिर्फ बीजेपी नहीं बल्कि सारे दल ऐसे हैं. जब मेरे ऊपर रेड होती है तो कांग्रेस वाले लड्डू बांटते हैं.

बीजेपी कार्यकर्ताओं के बर्ताव का जिक्र करते हुए केजरीवाल ने कहा कि गडकरी जी के कार्यक्रम में मेरी खांसी का मजाक उड़ाया, लेकिन अन्ना जी कहते थे अगर कोई पर्सनल अपमान करे तो उसे भूल जाओ, लेकिन कोई देश का अपमान करे तो सिर कटाने के लिए खड़े हो जाओ.

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

कोरोना महामारी के चलते सादे समारोह में ममता बनर्जी ने ली शपथ

नई दिल्ली 05 मई 2021 । तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की सुप्रीमो ममता बनर्जी ने राजभवन …