मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> मोदी-राहुल में से किसके सिर पर सजेगा ताज, जानिए बेजन दारूवाला की भविष्यवाणी

मोदी-राहुल में से किसके सिर पर सजेगा ताज, जानिए बेजन दारूवाला की भविष्यवाणी

नई दिल्ली 23 मई 2019 । लोकसभा चुनाव 2019 (loksabha election 2019) का परिणाम कल यानी 23 मई को आने वाला है। एग्जिट पोल (exit polls) के नतीजे एनडीए (nda) के पूर्ण बहुमत से आने की बात कह रहे हैं। एग्जिट पोल के नतीजों ने भाजपा (bjp) के विरोधी दलों की नींद हराम कर दी है।

हालांकि यह तो चुनाव परिणामों के आने के बाद ही क्लियर हो पाएगा कि प्रधानमंत्री का ताज आखिर किसके सर सजेगा,लेकिन देश के मशहूर ज्योतिषी बेजन दारूवाला ने चुनाव परिणामों को लेकर अपनी भविष्यवाणी कर दी है। क्या इस बार फिर से मोदी के सर पर ही पीएम का ताज सजेगा या फिर राहुल गांधी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे? आइए जानते हैं क्या कहते हैं बेजान दारूवाला के आंकड़े….

बेजन दारूवाला ने एक महीने पहले ही लोकसभा चुनावों के परिणामों को लेकर अपनी भविष्यवाणी की थी। उन्होंने एक मीडिया चैनल को दिए साक्षात्कार में कहा था कि इस साल जीत का सेहरा एनडीए के सिर सजने वाला है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की राशि मिथुन है और इस राशि के जातक समझदार होते हैं, लेकिन वो जिन सात तरीकों से देख रहे हैं, उनके अनुसार मोदी के सिर पर जीत का सेहरा सजता दिखाई दे रहा है।

बेजन दारूवाला ने राहुल और मोदी का भविष्य चाइनीज हॉरोस्कोप के अनुसार बताया। चीनी ज्योतिष के अनुसार जन्म के वर्ष को एक जानवर के समरूप रखा गया है और वही जानवर आप का स्पिरिट एनिमल होता है। यही स्पिरिट एनिमल आपके भविष्य का फैसला करता है। उन्होंने बताया कि स्पिरिट एनिमल के अनुसार मोदी का स्पिरिट एनिमल टाइगर है और राहुल का स्पिरिट एनिमल कुत्ता है।

इसको लेकर दारूवाला कहके हैं कि हालांकि कुत्ता भी अच्छा जानवर है लेकिन वो शक्ति में टाइगर से नीचे आता है। उन्होंने कहा अगर चुनाव के नतीजों की बात करते हुए दोनों की तुलना करें तो उनका जवाब है राहुल अच्छे हैं लेकिन मोदी बेहतर हैं।

अंत में बेजन दारूवाला ने कहा कि ज्योतिष की मदद से हम सिर्फ भविष्य के गर्भ में झांकने की कोशिश कर सकते हैं और अगर हम इस चुनावी रिजल्ट की नजर से मोदी का भविष्य देखें तो उनका भविष्य सुनहरा है। पीएम मोदी के ग्रह नक्षत्र उनके साथ खड़े रहेंगे।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

सुनील गावस्कर ने बताया, महेंद्र सिंह धोनी के बाद कौन सा बल्लेबाज नंबर-6 पर बेस्ट फिनिशर की भूमिका निभा सकता है

नयी दिल्ली 22 जनवरी 2022 । दक्षिण अफ्रीका दौरे पर टेस्ट के बाद भारत को …