मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> मोहन भागवत ने तलाक को लेकर कह दी ऐसी बात कि भड़क गई सोनम कपूर

मोहन भागवत ने तलाक को लेकर कह दी ऐसी बात कि भड़क गई सोनम कपूर

मुंबई 18 फरवरी 2020 ।राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत रविवार को अहमदाबाद में एक इवेंट में शामिल हुए। यहां उन्होंने कहा कि इन दिनों तलाक के अधिक मामले शिक्षित और संपन्न परिवारों में सामने आ रहे हैं। मोहन भागवत के इस बयान पर सोनम कपूर भड़क गई और उन्होंने ट्वीट कर भड़ास निकाली, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

ये कहा भागवत ने
मोहन भागवत ने तलाक पर बयान देते हुए कहा, “मौजूदा समय में तलाक के मामले बहुत बढ़ गए हैं। लोग निरर्थक मुद्दों पर लड़ रहे हैं। तलाक के मामले शिक्षित और संपन्न परिवारों में अधिक हैं क्योंकि शिक्षा और संपन्नता से अहंकार आता है, जिसकी वजह परिवारों का टूटना है।”

सोनम ने निकाली भड़ास
मोहन के इस बयान पर सोनम कपूर भड़क गई और उन्होंने ट्वीट कर जवाब दिया-, “कौन सा समझदार व्यक्ति इस तरह बोलता है? अजीब और मूर्खतापूर्ण बयान है।” सोनम की नहीं सोशल मीडिया पर अन्य लोग भी भड़ास निकाल रहे हैं। बता दें कि सोनम कपूरइन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव नजर आ रही हैं। अपनी फोटो और वीडियो को शेयर करने के साथ-साथ वह समसामयिक मुद्दों पर भी खूब कमेंट कर रही है।

लोगों ने किया भागवत पर कमेंट
एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा- इनको अनपढ लोग ही पसंद हैं क्योंकि पढे लिखे लोग सत्ता से सवाल पूछते, हिन्दू-मुस्लिम सवर्ण-दलित नहीं करते । इसलिए अपने पास ये जाहिलो की फौज चाहते हैं जो आँख मुंदकर इनकी हा में हा मिलाए। एक अन्य बोला- इन्होंने शादी नहीं कि इसलिए ये कुछ भी कह सकते हैं। एक बोला- सैफ-अमृता, आमिर, मलाइका-अरबाज़, करिश्मा-संजय, ऋतिक -सुजैन, अनुराग-कल्कि सब बेहद पढ़े लिखे हैं। तो क्या कारण रहा तलाक का, आप बताएं? क्या एक दूसरे पर विश्वास की कमी या ब्याह का रस खत्म? एक बोला- शादी कर लेता भाई, तुम्हें भी सच ती प्राप्ति हो जाती। क्यों झूठ में जिंदगी गुजार रहे हो।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

किश्तवाड़ में बादल फटने से पांच की मौत, 40 से ज्यादा लोग लापता

नई दिल्ली 28 जुलाई 2021 ।  जम्मू-कश्मीर में भारी बारिश का कहर देखने को मिला …