मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> अगले 4 दिनों में BJP की ताबड़तोड़ 50 से ज़्यादा प्रेस कॉन्फ्रेंस

अगले 4 दिनों में BJP की ताबड़तोड़ 50 से ज़्यादा प्रेस कॉन्फ्रेंस

नई दिल्ली 16 जनवरी 2019 । अगले लोकसभा चुनाव होने में भले ही अभी थोड़ा वक्त हो, लेकिन बीजेपी ने अभी से ही वोटर तक अपनी बात पहुंचाने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है. इसी के तहत बीजेपी अगले चार दिनों में 50 से ज़्यादा प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाली है. मकसद है प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए पीएम मोदी और पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह के संदेशों को आम लोगों तक पहुंचाना.

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में केंद्रीय मंत्री, मुख्यमंत्री, पूर्व मुख्यमंत्री और सांसद शामिल होंगे. बीजेपी के सारे नेता आम जनता को संसद में सरकार द्वारा उठाए गए एतिहासिक कदमों के बारे में बताएंगे. बीजेपी चाहती है कि आम जनता को पता चले कि वो समाज के हर वर्ग के लिए काम कर रही है. इसके अलावा बीजेपी का कहना कि वो इसके जरिए कांग्रेस की झूठ को भी बेनकाब करना चाहती है.

संसद का शीतकालीन सत्र खत्म होते-होते मोदी सरकार ने लोकसभा और राज्यसभा से सवर्ण आरक्षण बिल पास करा लिया. सवर्णों को अब 10% आरक्षण मिलेगा. इसके अलावा ट्रिपल तलाक बिल को भी मोदी सरकार ने लोकसभा में पास करा लिया. बीजेपी इन दोनों उपलब्धियों को आम जनता तक पहुंचाना चाहती है.

अगले चार दिनों में जो बड़े मंत्री और नेता प्रेस कॉन्फ्रेस करेंगे उसमें निर्माला सीतारमण, प्रकाश जावड़ेकर, राज्यवर्धन सिंह राठौड़, स्मृति ईरानी, योगी आदित्यनाथ, देवेन्द्र फडणवीस शामिल हैं.

ये पहला मौका नहीं है जब बीजेपी एक साथ इतने प्रेस कॉन्फ्रेंस करने जा रही है. पिछले महीने राफेल डील पर सुप्रीम कोर्ट से राहत मिलने के बाद बीजेपी ने देश भर में अपनी बात पहुंचाने का फैसला किया था. इसके लिए पार्टी ने देश के 70 अलग-अलग जगहों पर प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी. मकसद था केंद्र सरकार के खिलाफ ‘साजिश रचने’ और देश के डिफेंस सिस्टम पर ‘हमला’ करने को लेकर ‘कांग्रेस को बेनकाब करना.

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

कोरोना की तीसरी लहर आई तो बच्चों को कैसे दें सुरक्षा कवच

नई दिल्ली 12 मई 2021 । भारत में कोरोना वायरस की दूसरी लहर से हाहाकार …