मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> 600 से अधिक पुलिस बल, ड्रोन कैमरे और 5 थाना प्रभारी, ईद और परशुराम जयंती के दिन उत्पातियों पर रहेगी कड़ी नजर

600 से अधिक पुलिस बल, ड्रोन कैमरे और 5 थाना प्रभारी, ईद और परशुराम जयंती के दिन उत्पातियों पर रहेगी कड़ी नजर

नयी दिल्ली 3 मई 2022 । खरगोन में रामनवमी पर हुई घटना के बाद उज्जैन प्रशासन अलर्ट पर है। एक ही दिन परशुराम जयंती ,और ईद होने को लेकर विशेष तैयारी की गई है। पुलिस ने बताया है कि जिले में 600 से अधिक पुलिस बल, ड्रोन कैमरे, पुलिस अधीक्षक, एडिसनल एस पी, 5 थाना प्रभारी, मुस्तैद हैं। उज्जैन पुलिस खरगोन में हुए रामनवमी हादसे के बाद ईद पर्व को लेकर हाई अलर्ट पर है। उज्जैन में पूर्व में कई बार पत्थर बाजी की घटनाएं हो चुकी हैं। सुरक्षा की लिहाज से उज्जैन हमेशा से संवेदनशील रहा है इसीलिए ड्रोन से पूरे शहर के चिन्हित क्षेत्रो में पुलिस निगरानी कर रही है जिसके फुटेज सामने आए है। दरअसल सोमवार को बोहरा समाज की ईद के बाद मंगलवार को ईद व भगवान परशुराम जयंती एक साथ मनाई जाएगी।

जिसको लेकर ही यह तैयारी की गई है। जगह-जगह पुलिस ने फ्लैग मार्च निकाला है। उत्पातियों को कड़ी कार्रवाई का संदेश दिया जा रहा है। पुलिस ने जगह-जगह सुरक्षा की दृष्टि से करीब 600 पुलिसकर्मी लगा रखे हैं। असामाजिक तत्व माहौल खराब न करे सके इसलिए पुलिस अलर्ट है।
एडिसनल एस पी आकाश भूरिया ने बतया की उज्जैन में आगामी त्योहारो को देखते हुए फ्लैग मार्च निकला गया है। उज्जैन के संवेदनशील इलाकों की ड्रोन से निगरानी की जा रही है। असामाजिक तत्व को चेतावनी भी दी गई है।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

‘राजपूत नहीं, गुर्जर शासक थे पृथ्वीराज चौहान’, गुर्जर महासभा की मांग- फिल्म में दिखाया जाए ‘सच’

नयी दिल्ली 21 मई 2022 । राजस्थान के एक गुर्जर संगठन ने दावा किया कि …