मुख्य पृष्ठ >> अपराध >> इंदौर में व्यापारी के परिवार को बंधक बनाया

इंदौर में व्यापारी के परिवार को बंधक बनाया

इंदौर 31 जुलाई 2019 । लगातार हो रही बारिश के चलते चोरों ने भी मौके का फायदा उठाना शुरू कर दिया है। सोमवार देर रात शिप्रा थाना क्षेत्र के ओमेक्स सिटी टू में चोरों ने वारदात को अंजाम दिया। चोर कपड़ा व्यापारी के मकान से घर में घुसे और सो रहे सदस्यों को हथियार के दम पर बंधक बनाकर घर में रखे सोने-चांदी के आभूषण सहित लाखों रुपए का माल लेकर फरार हो गए। पुलिस ने केस दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।
पुलिस के अुनसार देर रात शिप्रा थाना क्षेत्र के ओमेक्स सिटी टू में रहने वाले कपड़ा व्यापारी कृष्ण कुमार के घर नकाबपोश बदमाशों ने धावा बोला। नकाबपोश पांच बदमाशों की आहट पाकर उठे परिजनों को पहले चोरों ने बंधक बनाया फिर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान विरोध करने पर चोरों ने परिवार के सदस्यांे को पीटा भी, जिससे एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। चोरों के जाने के बाद परिजन घायल को निजी अस्पताल लेकर पहुंचे और वारदात से पुलिस को अवगत करवाया।

फरियादी रानी ने बताया कि वारदात के वक्त घर पर परिवार के 7 सदस्य सो रहे थे। अचानक हुई वारदात के चलते किसी को संभलने का मौका नहीं मिला। घर में घुसते ही बदमाशों ने हथियार रखकर हमें बंधक बना लिया। चोरों ने घर में रखे सोने-चांदी के आभूषण सहित लाखों रुपए के सामान पर हाथ साफ किया है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस ने शहर की नाकाबंदी शुरू कर आरोपियों की तलाश शुरू की, लेकिन कोई कामयाबी नहीं मिली।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा- ‘कांग्रेस न सदन चलने देती है और न चर्चा होने देती’

नई दिल्ली 27 जुलाई 2021 । संसद शुरू होने से पहले भाजपा संसदीय दल की …