मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> चाचा को फंसाने के लिए मुनव्वर राना के बेटे ने खुद पर करवाई फायरिंग

चाचा को फंसाने के लिए मुनव्वर राना के बेटे ने खुद पर करवाई फायरिंग

नई दिल्ली 02 जुलाई 2021 । मशहूर शायर मुनव्वर राना के बेटे पर फायरिंग के मामले में रायबरेली पुलिस बड़ा खुलासा करने जा रही है. पुलिस जांच के मुताबिक, मुनव्वर राना के बेटे ने अपने चाचा और चचेरे भाइयों को फंसाने के लिए खुद पर गोली चलवाई है. इस पूरे मामले के पीछे संपत्ति विवाद बताया जा रहा है. पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

सीसीटीवी में बकायदा वह पूरा मामला कैद हुआ है कि कैसे मुनव्वर राना का बेटा रायबरेली के पेट्रोल पंप पर पहुंचता है, गाड़ी पेट्रोल पंप के बाहर ही खड़ा करता है, खुद भी गाड़ी में बैठा रहता है, कुछ देर बाद 2-3 शूटर वहां पहुंचते हैं, गाड़ी का मुआयना कर पेट्रोल पंप के गेट पर फायरिंग कर भाग जाते हैं.

बताया जा रहा है कि सीसीटीवी से खुलासे के बाद रायबरेली पुलिस बीती रात मुनव्वर राना के बेटे को पकड़ने उनके घर गई थी लेकिन वह नहीं मिल पाया. पुलिस ने सीसीटीवी में दिखे सभी शूटरों को गिरफ्तार कर लिया है और पूरे मामले का खुलासा करने जा रही है. इस मामले में मुनव्वर राना के बेटे को जल्द गिरफ्तार किया जा सकता है.

पुलिस का कहना है कि रायबरेली के ओम क्लार्क होटल में घटना से पहले मुनव्वर राना के बेटे ने शूटरों के साथ ढाई घंटे तक मीटिंग की थी, रात 12:00 बजे से 2:30 बजे तक तबरेज शूटरों के साथ होटल में मौजूद था. इस मामले में रायबरेली पुलिस ने हलीम, सुल्तान, सतेंद्र तिवारी और शुभम सरकार को गिरफ्तार किया है.

बाइक सवार शूटरों में दोनों शूटर रायबरेली में होर्डिंग का काम करने वाले लड़के हैं. ये कई बार जेल जा चुके हैं. पुलिस का कहना है कि तबरेज ने चचेरे भाइयों के हिस्से की जमीन 85 लाख रुपये में बेच दी थी, इस जमीन सौदे पर चचेरे भाइयों ने आपत्ति जताई थी, जिसके बाद तबरेज पर पैसा वापस करने का दबाव था.

लखनऊ में मुनव्वर के घर पर छापेमारी

इससे पहले लखनऊ में मुनव्वर राना के घर देर रात यूपी पुलिस ने दस्तक दे दी. अचानक से यूं पुलिस का आना घरवालों को हैरान कर गया और कई तरह के सवाल भी पूछे गए, लेकिन आरोप है कि पुलिस ने कुछ भी बताने से इनकार कर दिया और सिर्फ घर की तलाशी लेते रहे. इस तलाशी पर परिवार ने कई आरोप लगाए हैं.

मुनव्वर राना की बेटी और कांग्रेस नेता फौजिया राना ने प्रशासन पर बदले की कार्रवाई का आरोप लगा दिया है. एक वीडियो में फौजिया ने कहा कि हम लोगों को बहुत परेशान किया जा रहा है, मेरे बीमार पापा को भी परेशान किया गया, प्रशासन हमारे पापा औऱ हम लोगों से बदला ले रही है, पुलिस बिना सर्च वारंट के घर के अंदर तक पहुंच आई. मुनव्वर के बेटे पर हुआ था हमला

मुनव्वर राना के बेटे तबरेज राना पर दिन-दहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग कर दी थी. बदमाशों ने त्रिपुला के पेट्रोल पंप पर दो राउंड फायर किए, जिसके बाद दोनों गोली उनकी गाड़ी में लगी थी. हमलावर वहां से भागने में कामयाब रहे थे. मौके पर पहुंची पुलिस ने चश्मदीदों के बयान दर्ज किए और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अब बड़ा खुलासा कर रही है.

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

महिला कांग्रेस नेता नूरी खान ने दिया इस्तीफा, कुछ घंटे बाद ले लिया वापस

उज्जैन 4 दिसंबर 2021 ।  महिला कांग्रेस की नेता नूरी खान के इस्तीफा देने से …