मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> मेरा पति शैतान, मुझे जान से मारने की कोशिश कर चुका है: सोफिया हयात

मेरा पति शैतान, मुझे जान से मारने की कोशिश कर चुका है: सोफिया हयात

मुम्बई 6 जुलाई 2018 । अपने ऊटपटांग बयान और हरकतों के कारण अक्सर चर्चा बटोरने वाली मॉडल से नन बनी सोफिया हयात की शादी एक साल भी नहीं चली और वह अपने पति व्लाड स्टेनेस्कु से अलग हो गई हैं. स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक सोफिया ने एक बयान में कहा- हां, ये खबर सच है व्लाद ने मेरा गला दबाने की कोशिश की है. मैंने वही किया जो जरूरी समझा. अब पुलिस उसकी तलाश में है. मैं पुलिस में व्लाद के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस उसे ढूंढ रही है. हमें नहीं पता वो इस वक्त लंदन में है या रोमानिया में.’पुलिस को लगता है कि वो साइको है. उसे चीजें याद नहीं रहती. वो कहानियां बनाता है. इन चीजों के अलावा, क्या आप मानेंगे कि वह मेरे मोजे छुपा कर कहता था कि उसे नहीं पता कि वे कहां हैं.

बता दें, सोफिया हयात का कुछ महीने पहले मिसकैरेज हो गया था, जिसके चलते वह काफी दुखी थीं. सोफिया ने अपने पति को घर से निकालने के बाद एक इमोशनल वीडियो भी शेयर किया था. जिसमें वो फूट-फूटकर रो रही हैं. इस वीडियो में सोफिया रोते हुए कह रही हैं कि उन्हें अपने बच्चे और पति का एक साथ खोने का सदमा लगा है. मैंने ये बातें पब्लिक की क्योंकि मैं उसे सबक दिखाना चाहती थी. मेरे लिए इन सब चीजों से गुजरना बहुत मुश्किल हो रहा है. काश! कुछ मैजिक हो और ये समय गुजर जाए. मैं व्लाद से नफरत नहीं करती लेकिन उसने जो किया उसके बाद व्लाद का मेरी जिंदगी से निकलना बेहतर था.

सोफिया ने कुछ महीने पहले बताया था कि व्लाद एक शैतान और चोर है. उन्होंने अपने पति को लेकर चौका देने वाले खुलासे किए थे. जिसमें उन्होंने कहा था उसने मुझसे कई बार झूठ बोला. उसके पास पैसा भी नहीं है. मैंने उसके सारे खर्चे खुद उठाए हैं. बता दें कि सोफिया ने 24 अप्रैल 2017 को व्लाद स्टेनेस्कु से लंदन में शादी की थी. अक्सर वह पति के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करती रहती थीं. जिसके लिए उन्हें ट्रोल भी किया जाता रहा है.

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

फतह मुबारक हो मुसलमानो, भारत के खिलाफ जीत इस्लाम की जीत…जश्न मनाने के बदले जहर उगलने लगा पाक

नई दिल्ली 25 अक्टूबर 2021 । खराब बल्लेबाजी और खराब गेंदबाजी की वजह से टीम …