मुख्य पृष्ठ >> प्रदेश >> मध्यप्रदेश >> उज्जैन / भोपाल >> सांसद प्रज्ञा ठाकुर का रोग बना रहस्य और व्हील चेयर बनी पहेली

सांसद प्रज्ञा ठाकुर का रोग बना रहस्य और व्हील चेयर बनी पहेली

भोपाल 7 जून 2019 ।  भाजपा की सांसद प्रज्ञा चंद्रपाल सिंह ठाकुर (साध्वी प्रज्ञा) किस रोग से पीड़ित हैं? चूंकि अचानक प्रज्ञा ठाकुर ने व्हील चेयर थाम ली है। ऐसे में उनके प्रशंसकों की चिंता जायज है। लेकिन अगर आपको बताया जाए कि वे स्वस्थ्य है, तो आपका सवाल उठेगा कि फिर व्हील चेयर क्यों?

आपका सवाल जायज है। सांसद प्रज्ञा ठाकुर की बीमारी के बारे में अभी तक अधिकारिक रुप से कोई बयान नहीं आया है। टीवी न्यूज चेनल के एक पत्रकार ने 26 मई को उनसे मुलाकात की और जो विडियो सामने आया है उसने कड़वी सच्चाई उजागर की है। आप भी वो विडियो देखें-

अब सवाल उठता है कि आखिर सांसद प्रज्ञा ठाकुर क्यों यह सब कर रही हैं? इसका जवाब तो स्वयं प्रज्ञा ठाकुर ही दे सकती है। लेकिन उस पत्रकार से मुलाकात के बाद का विडियो और उसकी टिप्पणी तस्वीर को साफ करती है।

पत्रकार ने अपनी फेसबुक वॉल पर लिखा है कि दिल्ली के एक फाइव स्टार होटल में साध्वी प्रज्ञा से मिलने गया था। सातवें तले पर उनका कमरा था और वहां से सांसद प्रज्ञा ठाकुर उनके साथ आराम से टहलते हुए उससे बात करने नीचे रिसेप्शन तक आई। फिर गाड़ी में बैठने के लिए पोर्टिको तक आ गईं। पोर्टिको में चैनल का कैमरामैन कैमरे के साथ उनका इंतज़ार कर रहा था।

सांसद प्रज्ञा ने जैसे ही कैमरा देखा वे ठिठक गईं। प्रज्ञा ने दोनों दातों के बीच अपनी जीभ को भीचतें हुए कहा अरे मेरा व्हील चेयर कहाँ है। ये कहते हुए वे वापस लाबी में चली गईं। 15 मिनट इंतज़ार करने के बाद व्हील चेयर आ गई। तब तक सांसद प्रज्ञा ठाकुर लाबी में टहलती रही और लोगों के साथ फ़ोटो सेशन भी चलता रहा।

व्हील चेयर आ चुकी थी। सांसद प्रज्ञा फटाफट व्हील चेयर पर बैठी और उसके बाद जो कुछ हुआ वो आप विडियो में देख सकते हैं। सांसद प्रज्ञा ठाकुर जब आराम से टहलते हुए होटल की पोर्टिको व लॉबी तक आ सकती है, तो कार में बैठने के लिए व्हील चेयर क्यों? इसी व्हील चेयर पर उन्होंने संसद के गलियारे में भी फोटो खिंचवाई है।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

कौन बनेगा जदयू का अगला अध्यक्ष? आज दिल्ली में होगी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक

नई दिल्ली 31 जुलाई 2021 । दिल्ली में आज जनता दल यूनाइटेड (जदयू) की राष्ट्रीय …