मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> नागिन-4 खिसका पीछे तो बिग बॉस-13 का पलड़ा रहा भारी

नागिन-4 खिसका पीछे तो बिग बॉस-13 का पलड़ा रहा भारी

नई दिल्ली 3 जनवरी 2020 । नया साल 2020 शुरू हो चुका है और टीवी सीरियल लगातार दर्शकों को एंटरटेनमेंट करने की कोशिश में लगे हुए हैं। आखिरी महीने यानि दिसंबर में मेकर्स ने अपने-अपने सीरियल्स में कई ट्विस्ट डालने की कोशिश की। हाल ही में 52वें हफ्ते की ऑनलाइन टीआरपी रेटिंग लिस्ट सामने आ चुकी है। जिसमें बिग बॉस-13 एकबार फिर टॉप पर है। जी हां, सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया है। 52वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में बिग बॉस ने नंबर वन स्थान हासिल किया है।
इस लिस्ट में रिया शर्मा और शाहीर शेख का सीरियल ये रिश्ते हैं प्यार के दूसरी पॉजीशन पर रहा है। टॉप-10 शोज की लिस्ट में छोटी सरदारिनी भी शुमार हुआ है। छोटी सरदारिनी इस लिस्ट में तीसरे पायदान पर है। वैसे कार्तिक-नायरा भी दर्शकों का मनोरंजन करने में पीछे नहीं रहे हैं। सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है को चौथी रैंकिंग मिली है। जेनिफर विंगेट और शिविन नारंग का बेहद- 2 इसबार पांचवें स्थान पर खिसक गया है। इसी के बाद कसौटी जिंदगी की-2 है। प्रेरणा-अनुराग और मिस्टर बजाज के फैमिली ड्रामे ने छठा स्थान पर है। नागिन-4 पर भी दर्शक खूब प्यार लुटा रहे हैं। ऑनलाइन टीआरपी रेटिंग लिस्ट में निया शर्मा, जैसमीन भसीन और विजयेंद्र कुमेरिया के इस सीरियल को सातवां स्थान मिला है। द कपिल शर्मा शो ने भी खूब छलांग लगाई है। शो ने इसबार आठवें स्थान पर कब्जा कर लिया है। साथ ही तारक मेहता का उल्टा चश्मा नौवें स्थान पर खिसक गया है तो वहीं ये जादू है जिन्न का ने 10 वें स्थान पर कब्जा कर लिया है।

सिद्धार्थ से शादी करना चाहती हैं शहनाज गिल? जानिए क्या बोले पिता

छोटे पर्दे के चर्चित रियलिटी टीवी शो बिग बॉस में रोजाना नए बदलाव हो रहे हैं. हर बार की तरह इस बार भी कुछ कंटेस्टेंट्स के बीच अच्छे रिश्ते बन रहे हैं. पहला नाम है- पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा का और दूसरा है- सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का. अभी बात करते हैं सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के बारे में.

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल दोस्त के साथ घर के स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट की लिस्ट में भी शामिल हैं. सिद्धार्थ और शहनाज गिल का घर में लव अफेयर भी सामने आया है. दोनों एक दूसरे का काफी ध्यान रखते हैं. घर में यहां तक कहा जाता है कि अगर सिद्धार्थ नाराज हो जाते हैं उन्हें सिर्फ शहनाज गिल ही मना सकती हैं. दोनों की दोस्ती सोशल मीडिया पर भी लोगों को काफी पसंद आ रही है.

कुछ देर पहले तक दोनों के घर से इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई थी, लेकिन अब शहनाज गिल के परिवार से इस पर प्रतिक्रिया आ गई है. शहनाज गिल के पिता ने कहा है कि अगर उनकी बेटी सिद्धार्थ के साथ है तो इस पर उन्हें कोई आपत्ति नहीं है. शहनाज के पिता ने कहा, ‘घर से बाहर आने के बाद आगे चलकर अगर दोनों शादी भी करना चाहेंगे तो इससे उन्हें कोई ऐतराज नहीं होगा.’हालांकि सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार की तरफ से दोनों की दोस्ती पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. सिद्धार्थ शुक्ला अपनी पर्सनल लाइफ ज्यादा शेयर नहीं करते हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही दिखाई दिखाई दे रहा है. अभी इस दोस्ती को प्यार का रूप देना जल्दबाजी होगी. क्योंकि अक्सर ऐसा हुआ है कि घर में जो अच्छे दोस्त होते हैं वो बाहर अच्छे दोस्त में नजर नहीं आते. वैसे कई बार शहनाज गिल भी कह चुकी हैं कि वो ये सब सिर्फ कैमरा के लिए कर रही हैं.

पहले से शादीशुदा हैं पारस छाबड़ा ! गर्लफ्रेंड आकांक्षा ने खोले राज
बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में शो मेकर्स रोज एंटरटेनमेंट का तड़का लगा रहे है. शहनाज गिल पहली बार घर की कप्तान बन गईं हो लेकिन घर में तनाव कम होने का नाम नहीं ले रहा है. घर में विशाल और मधुरिमा का झगड़े थमे और दोनों ने अच्छे से दोनों फिर से दोस्त बन गए हैं. वहीं, पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) की दोस्ती प्यार में बदलती नजर आ रही है. शो में पारस माहिरा के साथ ही नजर आ रहे हैं. इस बात से पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) भी हक्की-बक्की हैं. पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) की नजदिकियों से पारस की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) पहले ही नराजगी जता चुकी हैं, लेकिन हाल ही में स्पॉटबॉय से बात करते हुए खुद आकांक्षा पुरी ने इस बात को दबी जुबान में ये माना कि पारस और आकांक्षा की शादी हो चुकी है और बिग बॉस के घर में पारस छाबड़ा सिर्फ फ्लर्ट कर रहे हैं.दरअसल, जब आकांक्षा से शादी की अफवाह के बारे में बात की गई तो सबसे पहले उन्होंने पूछा कि, क्या वाकई मीडिया इस खबर को छापना चाहता है. उसके बाद आकांक्षा पुरी ने इस बात को मानने से इनकार कर दिया. लेकिन आगे उन्होंने बातों ही बातों में इस बात की तरफ इशारा किया.आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही बिग बॉस खबरी नाम के एक बिग बॉस के फेन पेज ने पारस और आकांक्षा की पर्सनल वॉट्सऐप चैट शेयर की थीं. कई सोशल मीडिया एकाउंट्स के जरिए ये दावा किया जा रहा है कि ये सारी चैट खुद आकांक्षा ने लीक की थी, जिसमें पारस और आकांक्षा की बेहद पर्सनल बातें देखनें को मिली थी. चैट में की गई बातचीत पर गौर करें तो पारस अपनी गर्लफ्रेंड को समझा रहे हैं कि वो इमोशनल न हों और वो शो में भी उनके साथ लॉयल बनकर रहेंगे. इसके साथ दोनों की प्यार भरी बातें भी देखने को मिल रही हैं. इस सारी बातचीत में ऊपर पारस का नाम लिखा हुआ था.

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

‘इंडोर प्लान’ से OBC वोटर्स को जोड़ेगी BJP, सभी 403 विधानसभा क्षेत्रों में उतरेगी टीम

नयी दिल्ली 25 जनवरी 2022 । उत्तर प्रदेश की आबादी में करीब 45 फीसदी की …