मुख्य पृष्ठ >> प्रदेश >> मध्यप्रदेश >> उज्जैन / भोपाल >> सेंट्रल स्कूल में पढ़ी जा रही थी नमाज, सांसद प्रज्ञा सिंह पहुंची तो स्कूल प्रबंधन और पुलिस अफसरों की यूं बंधी घिग्घी

सेंट्रल स्कूल में पढ़ी जा रही थी नमाज, सांसद प्रज्ञा सिंह पहुंची तो स्कूल प्रबंधन और पुलिस अफसरों की यूं बंधी घिग्घी

भोपाल 23 अक्टूबर 2021 । भोपाल के सेंट्रल स्कूल क्रमांक दो में जब सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर पहुंची तो वहां मुस्लिम समुदाय के बाहरी लोगों को परिसर के भीतर नमाज पढ़ते देखकर वे बिफर पड़ीं। स्कूल प्रबंधन से स्कूल की बच्चियों की सुरक्षा को लेकर सवाल किए तो पुलिस अफसरों को भी ऐसी जगह नमाज पढ़े जाने पर संज्ञान नहीं लेने को उनकी लापरवाही बताया। सांसद के सवालों पर स्कूल प्रबंधन और पुलिस अधिकारियों की बोलती बंद हो गई। भोपाल के शिवाजी नगर स्थित सेंट्रल स्कूल क्रमांक दो के बाहर स्थित गुमठी वालों की शिकायत पर शुक्रवार को सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर पहुंची थी। वहां उन्होंने स्कूल के दोनों गेट का निरीक्षण किया तो पाया कि स्कूल परिसर में ही कई लोग नमाज पढ़ रहे थे। जब उन्होंने यह देखा तो उनका गुस्सा देखते ही बना और स्कूुल प्रबंधन व पुलिस अधिकारियों की जमकर क्लास ली। स्कूल के प्रिंसिपल एसके पाठक के कक्ष में स्कूल प्रबंधन द्वारा अब तक क्या क्या एक्शन लिया गया, यह सवाल किए। एक शिक्षक के नमाज पढ़ने वालों का पक्ष लेने पर सांसद ने उस पर जमकर गुस्सा उतारा।

स्कूल की बच्चियां असुरक्षित
सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा कि सेंट्रल स्कूल परिसर में नमाज पढ़ने के लिए बाहरी लोगों के आने से बच्चियों की सुरक्षा को खतरा है। स्कूल प्रबंधन द्वारा इस पर कोई एक्शन नहीं लिए जाने को सांसद ने आपत्तिजनक बताया। वहीं, उन्होंने कहा कि स्कूल प्रबंधन नमाज पढ़ने वाले लोगों की गाड़ियों की पार्किंग को लेकर ज्यादा चिंतित हैं। स्कूल क्षेत्र के पुलिस अधिकारी से भी उन्होंने कहा कि ऐसी जगह नमाज पढ़ने के लिए बाहरी लोगों के आने पर आज तक स्वयं संज्ञान क्यों नहीं लिया।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

ये तो छोड़कर चले गए थे…अशोक गहलोत ने सचिन पायलट गुट के विधायकों पर कसा तंज

नयी दिल्ली 4 दिसंबर 2021 । अशोक गहलोत और सचिन पायलट राजस्थान कांग्रेस में सबकुछ अच्छा …