मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> नरेंद्र गिरि मौत मामला: सीबीआई की टीम ने आरोपियों को हिरासत में लिया

नरेंद्र गिरि मौत मामला: सीबीआई की टीम ने आरोपियों को हिरासत में लिया

नई दिल्ली 28 सितम्बर 2021 । महंत नरेंद्र गिरि मौत मामले में सीबीआई की टीम आरोपी आनंद गिरि, आद्या तिवारी और संदीप तिवारी से आज पूछताछ करेगी। सीबीआई की टीम सेंट्रल जेल नैनी पहुंची। सीजीएम कोर्ट से 7 दिन की रिमांड मिलने के बाद सीबीआई की टीम आनंद गिरि आद्या तिवारी और संदीप तिवारी को अपनी हिरासत में ले लिया है।

नरेंद्र गिरि के शिष्य आनंद गिरि को हरिद्वार भी ले जा सकती है टीम
आपको बता दें कि अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि की मौत के मामले में जेल में बंद उनके शिष्य आनंद गिरि, पुजारी आद्या प्रसाद और उसके बेटे संदीप तिवारी को रिमांड पर लेने की अर्जी सीजेएम कोर्ट ने सोमवार को स्वीकार कर ली थी। कोर्ट ने तीनों आरोपियों को सात दिन की रिमांड की अनुमति दे दी है। रिमांड अवधि मंगलवार की सुबह नौ बजे से चार अक्तूबर की शाम पांच बजे तक प्रभावी रहेगी। कहा जा रहा है कि पूछताछ के लिए नरेंद्र गिरि के शिष्य आनंद गिरि को हरिद्वार भी ले जाया जा सकता है।

सोसाइड नोट में इन तीनों आरोपियों पर ब्लैकमेल करने का आरोप
सीबीआई ने मामले में तीनों आरोपियों से पूछताछ के लिए सीजेएम कोर्ट से 10 दिन के समय की मांग की थी, लेकिन कोर्ट ने अभी केवल सात दिन का समय दिया है। मामले में कोर्ट ने उपस्थित दोनों पक्षों के अधिवक्ताओं की दलीलें सुनीं। सीबीआई की तरफ से कोर्ट को बताया गया कि महंत ने अपनी मौत से पहले कथित सोसाइड नोट में इन तीनों आरोपियों पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

ज्ञानवापी मस्जिद का सर्वे पूरा, हिंदू पक्ष ने किया दावा-‘बाबा मिल गए’; कल कोर्ट में पेश होगी रिपोर्ट

नयी दिल्ली 16 मई 2022 । ज्ञानवापी मस्जिद का सर्वे पूरा हो गया है। तीसरे …