मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> ‘नरेंद्र मोदी’ की बायोपिक को मिल ही गया ‘अमित शाह’

‘नरेंद्र मोदी’ की बायोपिक को मिल ही गया ‘अमित शाह’

नई दिल्ली  14 फरवरी 2019 । देश के पीएम नरेंद्र मोदी की बायॉपिक पर काम चल रहा है। इस बायोपिक में नरेंद्र मोदी का रोल विवेक ओबेरॉय निभा रहे हैं। और ये बात तो फिल्म के पहले पोस्टर के साथ थी बाहर आ गई थी। मगर अब धीर-धीरे बाकी के किरदारों का भी पता चलता जा रहा है। पिछले दिनों हमने आपको बताया था कि पीएम मोदी की पत्नी जसोदा बेन के रोल के लिए एक्ट्रेस बरखा बिष्ट को साइन किया गया है। इस रोल के लिए बरखा ने तैयारियां भी शुरू कर दी हैं।
जसोदाबेन के बाद अब जिस शख्स की सबसे ज्यादा चर्चा है वो हैं पीएम के करीबी अमित शाह। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को पार्टी का चाणक्य कहा जाता है। ऐसा मानना है कि पार्टी से जुड़ी रणनीतियां बनाने में उनका सबसे बड़ा योगदान होता है। ऐसे में अब खुलासा हो गया है कि आखिर पर्दे पर कौन ये किरदार निभाएगा। हाल ही में शाह की भूमिका निभाने वाले एक्टर के बारे में भी दर्शकों को मालूम हो गया है।

ये रोल करने जा रहे हैं, थिएटर और फिल्म एक्टर मनोज जोशी। आमिर खान स्टारर ‘सरफ़रोश’ से उन्होंने अपना डेब्यू किया था। मनोज की पहचान का एक बड़ा हिस्सा टीवी सीरीज़ ‘चाणक्य’ रहा है।

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी कि पीएम मोदी की बायोपिक में मनोज जोशी अमित शाह के रोल में नजर आएंगे। उन्होंने मनोज जोशी की तस्वीर भी शेयर की जिसमें वो अमित शाह के लुक में नजर आ रहे हैं। फिल्म का निर्देशन ओमंग कुमार कर रहे हैं, जो इससे पहले सरबजीत और मैरी कॉम की बायोपिक भी बना चुके हैं। यह फिल्‍में बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छी चलीं और फैंस की उम्‍मीदों पर भी खरी उतरीं।

इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और हाल में मनोज ने भी शूटिंग जॉइन कर ली है। अपने इस रोल के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा –जैसे ही फिल्म के प्रोड्यूसर संदीप सिंह ने मुझे ये रोल ऑफर किया तो मैंने एक सेकिंड भी ना सोचते हुए हां कर दी। उन्होंने ये भी कहा है कि इस रोल को करना उनके लिए बहुत ही इंट्रेस्टिंग रहेगा।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

आयुष्मान भारत ने लाखों लोगों को गरीबी के दलदल में फंसने से बचाया: पीएम नरेंद्र मोदी

नई दिल्ली 27 सितम्बर 2021 । पीएम नरेंद्र मोदी ने सोमवार को आयुष्मान भारत डिजिटल …