मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> नवाजुद्दीन सिद्दिकी की ‘ठाकरे’ सुपरहिट- वीकेंड पर धमाकेदार कलेक्शन

नवाजुद्दीन सिद्दिकी की ‘ठाकरे’ सुपरहिट- वीकेंड पर धमाकेदार कलेक्शन

नई दिल्ली 28 जनवरी 2019 । नवाजुद्दीन सिद्दिकी की फिल्म ठाकरे 25 जनवरी को मणिकर्णिका के साथ रिलीज हुई थी। क्लैश के बावजूद दोनों फिल्मों ने वीकेंड पर दमदार कलेक्शन किया है। बता दें, ठाकरे ने वीकेंड तक.. यानि की तीन दिनों में 25 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म महाराष्ट्र में तगड़ी कमाई कर रही है। कम बजट पर बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट हो चुकी है।

ठाकरे का निर्देशन अभिजीत पानसे ने किया है। ये फिल्म दो भाषाओं में रिलीज की गई है- मराठी और हिंदी। फिल्म में बाल ठाकरे के जीवन से जुड़े तमाम पहलुओं को दिखाया गया है। फिल्म में कई दमदार डायलॉग्स डाले गए हैं, जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। खासकर नवाजुद्दीन के अभिनय की जमकर तारीफ हो रही है।

कहना गलत नहीं होगा कि ठाकरे कंगना रनौत की मणिकर्णिका को दमदार टक्कर दे रही है.. खासकर महाराष्ट्र में। देखने वाली बात यह भी है कि जहां मणिकर्णिका भारत में 3000 स्क्रीन पर रिलीज हुई है। वहीं, ठाकरे महज 1500 स्क्रीन पर। लेकिन ठाकरे को पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ का काफी फायदा मिल रहा है।

बाल ठाकरे का रोल निभाने को लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा है कि ये उनके लिए उपलब्धि की तरह है। वहीं, फिल्म में नवाजुद्दीन के अपोजिट अमृता राव हैं। अमृता फिल्म में बाल ठाकरे की पत्नी का रोल निभा रही हैं।

ठाकरे बॉक्स ऑफिस
नवाजुद्दीन सिद्दिकी की ठाकरे ने शुक्रवार को 6 करोड़ की ओपनिंग दी थी। जबकि शनिवार और रविवार को फिल्म ने 10, 10 करोड़ की कमाई की है।

बजट और कमाई
फिल्म 15-18 करोड़ के बजट पर बनी है। लिहाजा, फिल्म को हिट होने के लिए ज्यादा से ज्यादा 40 करोड़ तक की कमाई करनी है, जो कि फिल्म के लिए मुश्किल नहीं है।

मणिकर्णिका वीकेंड
वहीं, कंगना रनौत की मणिकर्णिका ने वीकेंड तक 40 करोड़ के लगभग की कमाई कर ली है।

बजट और कमाई
मणिकर्णिका 115 करोड़ के भारी भरकम बजट पर तैयार हुई है। लिहाजा, फिल्म को हिट होने के लिए कम से कम 200 करोड़ का आंकड़ा पार करना होगा।

उरी बॉक्स ऑफिस
विकी कौशल की उरी भी अभी बॉक्स ऑफिस पर दमदार टिकी हुई है। फिल्म ने तीसरे वीकेंड तक 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया।

सिंबा
वहीं, रणवीर सिंह की सिंबा भी कुछ जगहों पर कमाई कर रही है। फिल्म अब तक 240 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

कोरोना महामारी के चलते सादे समारोह में ममता बनर्जी ने ली शपथ

नई दिल्ली 05 मई 2021 । तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की सुप्रीमो ममता बनर्जी ने राजभवन …