मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> नेहा कक्कड़ ने बयां किया ब्रेकअप का दर्द

नेहा कक्कड़ ने बयां किया ब्रेकअप का दर्द

नई दिल्ली 15 दिसंबर 2018 । नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली काफी समय से चर्चा में हैं। दोनो एक दूसरे के काफी ज्यादा करीब आ चुके थे। नेहा और हिमांश के फैंस इंतजार में थे कि कब दोनों शादी के बंधन में बंधेंगे। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। मीडिया खबरों के अनुसार हाल ही में इस फेमस कपल का ब्रेकअप हो गया है। आपको बता दें कि काफी समय से हिमांश और नेहा एक दूसरे को अब तक सोशल मीडिया पर फॉलो कर रहे थे, लेकिन अचानक दोनों ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है। यही नहीं नेहा ने तो हिमांश वाले सारे पोस्ट भी डिलीट कर दिए वहीं हिमांश ने अभी तक नेहा के साथ वाले पोस्ट डिलीट नहीं किए हैं। अब नेहा इस मुद्दे पर सामने आई हैं।

आपको बता दें कि रिलेशनशिप खत्म होने से नेहा बहुत दुखी हैं और ये बात साफ-साफ उनकी न्यू इंस्टा पोस्ट बता रही है। नेहा ने बैक टू बैक कई पोस्ट किए हैं और अपने दिल दर्द बयान करते हुए लिखा है। नेहा ने इंस्टा पर कुछ स्टोरीज पोस्ट की हैं, जिसनमें उन्होंने लिखा, मुझे नहीं पता था कि दुनियां में इतने बुरे लोग भी रहते हैं। खैर…सब कुछ गंवाकर होश में अब आए, तो क्या किया…मैं जानती हूं कि मैं एक सेलेब्रिटी हूं और मुझे ये सब नहीं लिखना चाहिए पर मैं एक इंसान भी हूं और आज कुछ ज्यादा ही टूट गई। इसलिए अपनी फीलिंग्स को कंट्रोल नहीं कर पाई। मैंने अपना सबकुछ दिया और बदले में मिला…शेयर भी नहीं कर सकती की क्या मिला।

नेहा ने आगे लिखा, मुझे पता है कि अब सब लोग इस बारे में बात करने लग जाएंगे। लोग मुझे जज करेंगे। पता नहीं लोग क्या बोलेंगे। कुछ तो ऐसा भी कहेंगे जो मैंने किया भी नहीं। लेकिन कोई बात नहीं यह सब सुनने की और सहने की मुझे आदत हो गई है।

नेहा के इस पोस्ट के बाद ही हिमांश ने उनके साथ रोमांटिक फोटो पोस्ट कर माफी मांग ली थी। हिमांश ने लिखा था, “मुझे माफ कर दो मैंने तुम्हारे साथ रूड और बुरा बर्ताव किया। लेकिन हमारा रिश्ता इतना कमजोर नहीं कि सिली गलतियों से खराब हो जाए। नेहू तुम मेरी ताकत और मेरी परी हो। अगर तुम मुझे नहीं समझोगी तो कौन समझेगा। मैं सिर्फ ये कहना चाहता हूं कि मैं तु्म्हें प्यार करता हूं और हमेशा करना रहूंगा। नेहा ने तुरंत ही हिमांश का माफीनामा कुबूल कर लिया था और पोस्ट पर कमेंट कर लिखा था, “सॉरी लव यू टू।”

आपको बता दें कि इंडियन आइडल के मंच पर हिमांश कोहली ने नेहा कक्कड़ को सरप्राइज दिया था जिसके बाद दोनों ने रोमांटिक तरीके से एक दूसरे के लिए अपना प्यार कबूला था। लेकिन अब दोनों के बीच दूरियां आ गई है।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

Endocrine Disruptors Linked To Several Cancers: Dr Purohit

Bhopal 07.03.2021. Endocrine disrupting chemicals (EDCs) are an exogenous [non-natural] chemical, or mixture of chemicals, …