मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> कभी 1 कमरे के घर में किराया देकर रहती थीं नेहा

कभी 1 कमरे के घर में किराया देकर रहती थीं नेहा

नई दिल्ली 7 मार्च 2020 । सिंगर नेहा कक्कड़ आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. इंडियन आइडल सीजन 2 से बतौर कंटेस्टेंट अपने करियर की शुरुआत करने वाली नेहा आज बॉलीवुड में जानी-मानी प्लेबैक सिंगर हैं. उनका यहां तक का सफर इतना आसान नहीं था. नेहा ने कई दफा अपने पुराने दिनों को याद किया है. अब नेहा कक्कड़ ने अपने बचपन के दिनों को याद करते हुए अपने पुराने घर की तस्वीर साझा की है.

उन्होंने अपने पुराने एक कमरे के घर और वर्तमान बंगले की फोटो शेयर की है. ऋष‍िकेश में नेहा का बचपन इसी एक कमरे वाले घर में बीता है. आज सालों बाद नेहा अपने खुद के आलीशान बंगले में रहती हैं.

नेहा ने कैप्शन में लिखा- ‘ये वो बंगला है जो अभी हमारा है. और दूसरा घर जहां मैं पैदा हुई थी. उस घर में हम कक्कड़ फैमिली एक ही कमरे में रहा करते थे. वहां मेरी मां ने एक टेबल रखा था जो कि हमारा किचन था. वो घर भी हमारा अपना नहीं था. उसके लिए हम रेंट द‍िया करते थे.’

‘और आज जब भी मैं इसी शहर में अपने बंगले को देखती हूं तो हमेशा इमोशनल हो जाती हूं. मेरे परिवार को शुक्रिया. ‘

उनके दोनों घरों को देखकर नेहा की उपलब्ध‍ि का आप अंदाजा लगा सकते हैं. नेहा के इस पोस्ट पर सेलेब्स ने भी उनके अचीवमेंट की दाद दी है.

आदित्य नारायण ने लिखा- दृढ़ निश्चय और मेहनत से क्या कुछ नहीं पाया जा सकता, उसका जीता जागता उदाहरण हो तुम. रुबीना दिलाइक ने भी नेहा की तारीफ की है.

कुछ समय पहले नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी की खबरें सुर्ख‍ियों में थी. इंडियन आइडल 11 के सेट पर दोनों की इंगेजमेंट और शादी का ऐलान किया गया था.

हालांकि बाद में इन खबरों की सच्चाई बताते हुए उन्होंने कहा था कि ये सब महज शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए की गई थी. नेहा और आदित्य अच्छे दोस्त हैं. शादी का महज नाटक किया गया था.

जलोटा से मयूर तक किया ‘प्यार का ड्रामा’, अब भी सोलमेट की तलाश में जसलीन

जसलीन मथारू पहली बार टीवी स्क्रीन पर नजर आईं बिग बॉस सीजन 12 के जरिए. इस शो में वह भजन सम्राट अनूप जलोटा के साथ पहुंची थीं. अनूप जलोटा और जसलीन की मोहब्बत के काफी चर्चे हुए लेकिन घर से बाहर आने के बाद दोनों ने अपनी राहें अलग कर लीं और दोनों ने एक दूसरे को बस संगीत का साथी कहकर बात खत्म कर दीं. लेकिन आपको बता दें कि जसलीन के मामले में ये पहली बार नहीं था. जसलीन अपनी निजी जिंदगी के चलते पहले कई बार सुर्खियों में रह चुकी हैं.

4 अप्रैल 1990 को महाराष्ट्र के मुंबई शहर में जन्मीं जसलीन ने महज 11 साल की उम्र में म्यूजिक सीखना शुरू कर दिया और उनका पूरा परिवार ये मान कर चल रहा था कि उनकी बेटी म्यूजिक में ही अपना भविष्य तलाशेगी.

जसलीन ने सिंगिंग के अलावा एक्टिंग और डांस भी सीखा. वह भरतनाट्यम, बेली डांस और हिप हॉप भी जानती हैं. हालांकि शायद ही किसी ने सोचा होगा कि जो चीज उनके चर्चा में आने की वजह बनेगी वो उनकी खुद की ही निजी जिंदगी होगी. जसलीन ज्यादातर वक्त अपनी पर्सनल लाइफ के जरिए सुर्खियों में बनी रही हैं. बिग बॉस में उनका अनूप जलोटा के साथ शो पर आना भले ही जसलीन के लिए कारगर न रहा हो लेकिन इसने शो को बेशुमार टीआरपी दिलाई. 65 वर्षीय जलोटा जब अपनी 28 वर्षीय प्रेमिका के साथ शो में दाखिल हुए तो टीआरपी आसमान पर पहुंच गई. जसलीन को इससे पर्दे पर फुटेज तो मिला लेकिन वो शो नहीं जीत पाईं.

बिग बॉस सीजन 12 पर ही जसलीन ने बताया कि उन्होंने तकरीबन 2 साल तक सिंगर सुखविंदर सिंह को डेट किया था. जसलीन ने शो पर ये कहकर भी सभी को हैरान कर दिया कि वह अभी भी उनके बॉयफ्रेंड हैं और जलोटा उनके बारे में नहीं जानते हैं.

वीकेंड का वार में सबको तब धक्का लगा जब इस जोड़ी को घर से बेघर होना पड़ा. हालांकि शो के मेकर्स ने पॉपुलैरिटी की वजह से इन दोनों को ये मौका दिया कि कोई एक घर के अंदर बना रह सकता है. नतीजा ये हुआ कि जसलीन ने घर के भीतर रहने का फैसला किया और अनूप बेघर हो गए.

हालांकि अनूप के घर से बाहर होने के बाद जसलीन का एक बिल्‍कुल नया चेहरा शो पर नजर आया. वह जलोटा को भूल कर शिवाशीश के करीब आने लगीं. कुछ ही दिनों में दोनों की केमिस्ट्री कमाल की हो गई और जाहिर है घर के बाहर जलोटा को ये देख कर अच्छा नहीं लगा होगा.

छोटे पर्दे के लिए टीआरपी बटोरने में माहिर जसलीन मथारू एक बार फिर से स्क्रीन पर नजर आ रही हैं. शो का नाम है मुझसे शादी करोगे और इस स्वयंवर शो में जसलीन पारस छाबड़ा से शादी करने की कोशिशें कर रही हैं. हालांकि अपने फ्लिप नेचर और नौटंकीबाज स्वभाव के चलते हाल ही में उन्हें ड्रामा क्वीन टैग दिया गया है. शो पर वह मयूर वर्मा नाम के कंटेस्टेंट के काफी करीब आ गई हैं लेकिन जब बात पारस की आती है तो वह उनके करीब चली जाती हैं.

ईशा अंबानी की होली पार्टी, पति निक संग दिखीं प्रियंका की रोमांटिक केमिस्ट्री

मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने शुक्रवार को होली पार्टी होस्ट की. इस पार्टी में बॉलीवुड के फेमस सितारों ने शिरकत की. ईशा की बेस्ट फ्रेंड प्रियंका चोपड़ा भी इस पार्टी में नजर आईं.

प्रियंका चोपड़ा निक जोनस संग पार्टी में पहुंचीं. होली बैश में प्रियंका और निक कलर कोऑर्डिनेटेड आउटफिट में दिखें. दोनों की केमिस्ट्री जबरदस्त थी.

प्रियंका और निक ने कटरीना कैफ संग भी पोज दिए. बता दें कि प्रियंका और कटरीना स्पेशल बॉन्ड शेयर करती हैं.

आकाश अंबानी भी बहन की होली पार्टी में नजर आए. आकाश की पत्नी श्लोका महेता भी इस पार्टी में दिखीं.

नीता अंबानी भी बेटी ईशा की होली पार्टी में पहुंचीं.

एक्टर राजुकमार राव गर्लफ्रेंड पत्रलेखा संग पार्टी में पहुंचे. दोनों ने साथ में पोज भी दिए.

सोनाली बेंद्रे ने पार्टी के लिए येलो कलर चुना. इस आउटफिट में वो बहुत खूबसूरत दिखीं.

जैकलीन फर्नांडिस ईशा अंबानी की होली पार्टी में शरीक हुईं. यहां उन्होंने खूब एन्जॉय किया.

 

 

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

Skepticism And Vaccine Hesitancy For Precaution dose Among People : Dr Purohit

Bhopal 28.01.2022. Advisor for National Immunisation Programme Dr Naresh Purohit said that there exists vaccine …