मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> न फिल्में न विज्ञापन फिर कैसे अपना खर्च चलाती हैं रेखा

न फिल्में न विज्ञापन फिर कैसे अपना खर्च चलाती हैं रेखा

नई दिल्ली 5 फरवरी 2020 । बॉलीवुड जानी मानी अभिनेत्री रेखा को भला कौन नहीं जानता है, एक समय में जब रेखा ने बॉलीवुड में एंट्री ली थी उनके लाखों दिवाने थें लेकिन वहीं आज 63 साल की उम्र में ये उतनी ही खूबसूरत नजर आती हैं। ये कहना गलत नहीं होगा कि रेखा की खूबसूरती पर उम्र का भी असर नहीं हुआ।

ये आए दिन मशहूर अभिनेत्री रेखा 63 साल की उम्र में अभी भी इतनी खूबसूरत हैं कि देखने वाले उनकी सुंदरता देखकर हैरान रह जाते हैं। रेखा ने अपने बॉलीवुड करियर में अपनी मनमोहक अंदाज, प्रेम संबंधों और प्रशंसकों के बीच जानी जाती थीं।हालांकि रेखा का इस मुकाम पर पहुंचना आसान नहीं था क्योंकि ये एक साधारण से घर में जन्म लेने वाली भानुरेखा गणेशन से बॉलीवुड की सबसे मशहूर एक्ट्रेस रेखा बनी। बात करें इनके परिवार की बात करें तो रेखा तमिल अभिनेता जेमिनी गणेशन और तेलगु अभिनेत्री पुष्पवल्ली की बेटी हैं। उनके पिता ने पुष्पवल्ली से शादी नहीं की थी।

कहते हैं कि रेखा के जन्म के समय उनके माता-पिता की शादी नहीं हुई थी। रेखा का बचपन संघर्ष भरा रहा है। उनके पिता जेमिनी गणेशन ने कभी रेखा को अपना नाम नहीं दिया। आपको बता दें कि अपनी खूबसूरती के लिए मशहूर रेखा को उनके साधारण लुक के कारण कई बार फिल्मे देने से मना कर दिया गया था।

र फिर भी रेखा ने हार नहीं मानी और साल 1976 में खुद को पूरी तरह से चेंज करने के बाद ‘दो अंजाने’ के साथ बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री की। आज वो जो मुकाम हासिल कर चुकी हैं वो शायद की कभी कोई कर पाये लेकिन, आज रेखा सालों से फिल्मों से दूर हैं ऐसे में शायद आपके मन में ये सवाल आता होगा कि रेखा अपना खर्च कैसे चलाती हैं।

आज हम बताएंगे कि आखिर रेखा का खर्च कैसे चलता है। सबसे पहले तो ये बता दें कि रेखा राज्य सभा सदस्य हैं। रेखा को राज्य सभा सदस्य होने के नाते सैलरी मिलती है। इसके अतिरिक्त रेखा ने अपने करियर के दौरान कुछ बचत तो की ही होगी। वैसे भी अगर आप रेखा की लाइफ स्टाइल देखें तो आप समझ जाएंगे कि वो फ़िज़ूलख़र्ची करना पसंद नहीं करती हैं। रेखा हमेशा उतना ही पैसा ही ख़र्च करती हैं जितनी आवश्यकता होती है।
इसके अलावा, रेखा कुछ टीवी शो में ही नज़र आती हैं। रेखा को अवॉर्ड शो में आने के भी पैसे मिलते हैं। आपको बता दें कि जब भी कोई बड़ा स्टोर या फिर शॉप की ओपनिंग होती है तो अमूमन किसी स्टार को बुलाया जाता है। रेखा भी ज़्यादातर जगहों पर मौजूद रहती हैं। रेखा को कुछ साल पहले बिहार सरकार ने बिहार का ब्रैंड एंबेसडर बनाया था। रेखा ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया और सफल रही।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

प्रियंका गांधी का 50 नेताओं को फोन-‘चुनाव की तैयारी करें, आपका टिकट कन्फर्म है’!

नई दिल्ली 21 जून 2021 । उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव …