मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> नए लुक-नए जोश में दिखे अभिनंदन, एयरफोर्स चीफ के साथ उड़ाया मिग-21

नए लुक-नए जोश में दिखे अभिनंदन, एयरफोर्स चीफ के साथ उड़ाया मिग-21

नई दिल्ली 3 सितम्ब 2019 । यरफोर्स के एयर चीफ मार्शल बीएस धनोआ और विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान ने आज पठानकोट एयरबेस से मिग -21 लड़ाकू विमान उड़ाया. इस दौरान अभिनंदन नए लुक और नए जोश में दिखाई दिए. बता दें, इसी साल 27 फरवरी को अभिनंदन वर्तमान ने पाकिस्तानी विमानों को मिग-21 से खदेड़ा था. गौरतलब है कि अभिनंदन ने नौशेरा सेक्टर में पाकिस्तानी एफ-16 विमान को मार गिराया था. हालांकि, इस दौरान उनका विमान भी दुर्घटना का शिकार हो गया था और वह इजेक्ट करने के बाद पीओके में लैंड हुए थे. पाकिस्तानी सेना ने अभिनंदन को हिरासत में ले लिया था. अभिनंदन की रिहाई के बाद कई मेडिकल टेस्ट हुए. हाल में ही उन्हें फिर से लड़ाकू विमान उड़ाने की परमिशन मिली.

विवेक ओबेरॉय बनाएंगे फिल्म

बालाकोट एयरस्ट्राइक में अपनी बहादुरी की वजह से मशहूर हुए इंडियन एयर फोर्स के विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान देश के लिए किसी हीरो से कम नहीं हैं. पाकिस्तान की चंगुल से निकलने और बहादुरी की मिशाल पेश करने वाले अभिनंदन को सरकार से वीर चक्र मिला है. अब बॉलीवुड ने भारतीय जवानों को ट्रिब्यूट देने के लिए एक फिल्म बनाने का फैसला किया है.

जाहिर है कि इसमें अभिनंदन के योगदान का जिक्र भी होगा. बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय को फिल्म बनाने की अनुमति मिली है.

एक न्यूज पोर्टल की मानें तो बालाकोट स्ट्राइक पर फिल्म बनाने के लिए विवेक ओबेरॉय ने अनुमति ले ली है. फिल्म की शूटिंग जम्मू-कश्मीर, दिल्ली और आगरा में की जाएगी. शूटिंग की शुरुआत साल 2020 में किए जाने की संभावना है. फिल्म को तीन भाषाओं (हिंदी, तमिल, तेलुगु) में बनाया जाएगा.

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

सुनील गावस्कर ने बताया, महेंद्र सिंह धोनी के बाद कौन सा बल्लेबाज नंबर-6 पर बेस्ट फिनिशर की भूमिका निभा सकता है

नयी दिल्ली 22 जनवरी 2022 । दक्षिण अफ्रीका दौरे पर टेस्ट के बाद भारत को …