मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> बेपनाह- आदित्य के हाथ लगा पूजा का आखिरी वीडियो

बेपनाह- आदित्य के हाथ लगा पूजा का आखिरी वीडियो

नई दिल्ली 16 सितम्बर 2018 ।  छोटे पर्दे पर अपना बेहतरीन कहानी के वजह से लोगों के बीच काफी पॉपुलर हो गया है धारावाहिक बेपनाह. इस धारावाहिक में आप अभी देख रहे होंगे अब 6 महीने बाद आदित्य की एंट्री हुई है और किस तरह से जोया और आदित्य प्यारा सा रिश्ता शेयर कर रहे हैं, अपने बीते हुए कल की कड़वी यादों को भूलकर किस तरह से अपना आज की खुशियों में जी रहे हैं.
और एक बार फिर से इनके आज पर होने जा रहा है इनके बीते कल भारी. जी हां बिल्कुल ठीक पढ़ रहे हैं आप एक बार फिर पूजा और यश की मौत के रहस्य एक बार फिर से आपके सामने आती हुई नजर आएगी. हम आपको बता दें कि आने वाली कड़ी में आप देखेंगे कि कैसे आदित्य को अपने लैपटॉप में पूजा का आखिरी वीडियो मिल जाएगा और इस वीडियो को देखने के बाद आदित्य को हो जाएगा इस बात का एहसास की यश और पूजा का एक्सीडेंट कोई सुसाइड नहीं, यश-पूजा का एक्सीडेंट कोई हादसा नहीं बल्कि एक सोची समझी साजिश है.
बता दे आपको कि यश और पूजा को लेकर आदित्य जान जाएगा कि इनका कत्ल हुआ था. अब देखना काफी दिलचस्प होगा असली कातिल तक जोया और आदित्य मिलकर कब तक पहुंच पाते हैं. वाकई अब यह धारावाहिक एक नया मोड़ लेने जा रही है. इन्हीं कुछ कारणों के वजह से यह धारावाहिक लोगों को काफी पसंद आती है.

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

ये तो छोड़कर चले गए थे…अशोक गहलोत ने सचिन पायलट गुट के विधायकों पर कसा तंज

नयी दिल्ली 4 दिसंबर 2021 । अशोक गहलोत और सचिन पायलट राजस्थान कांग्रेस में सबकुछ अच्छा …