मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> नीता अंबानी जो पानी पीती है उस बोतल की कीमत 38 लाख रुपये है जाने आखिर क्या है खास

नीता अंबानी जो पानी पीती है उस बोतल की कीमत 38 लाख रुपये है जाने आखिर क्या है खास

नई दिल्ली 22 जून 2019 ।  हम आज रिलायंस कंपनी के चेयरमैन मुकेश अंबानी के परिवार के बारे में बात करेंगे। और ऐसा नहीं हो सकता कि कोई उन्हें जानता न हो। मुकेश अंबानी अपने व्यवसाय और परिवार दोनों को समय देते हैं। उनकी पत्नी नीता अंबानी अपनी दिनचर्या में लाखों रुपये खर्च करती हैं, क्योंकि उनका मानना है कि अगर वह खुद को केवल स्वस्थ रखती हैं तो उनके बच्चे हमेशा की तरह अच्छे होंगे।

जो कोई भी नीता अंबानी की जीवन शैली के बारे में जानता है, वह पूरी तरह से जीवन शैली है जिसे देखकर आश्चर्यचकित हो सकते हैं। वह एक पत्नी है और वह एक व्यवसायी महिला भी है क्योंकि वह धीरूभाई अंबानी संस्थान की संस्थापक भी है। नीता अंबानी अपनी पूरी दिनचर्या में जो भी इस्तेमाल करती हैं, उसकी कीमत लाखों या करोड़ों में होती है। इतना ही नहीं, बल्कि नीता अंबानी जो कपड़े और सैंडल नहीं पहनती हैं, वह एक बार फिर पूजा करती हैं और जिसकी कीमत लाखों या करोड़ों रुपये होती है।

अब आपने सुना होगा कि नीता अंबानी अपने दैनिक जीवन में कितना पैसा खर्च करती हैं? ये खर्चे इतने हैं कि केवल जो चाय शुरू होती है उसका दिन लगभग 3 लाख का होता है। और आम जनता के लिए, यह पूरे वर्ष की कुल आय है। नीता अंबानी अपने दिन के दौरान जितना पानी पीती हैं, उतना कम लोग जानते हैं। तो, आइए जानते हैं कि खुद को फिट रखने के लिए नीता अंबानी कितना पानी पी रही हैं?

दोस्तों, पानी पीने वाली नीता अंबानी की 750 मिली की एक बोतल की कीमत लगभग 40 लाख रुपये है। यह बोतल ऐसी है कि पूरी दुनिया में बहुत कम लोगों द्वारा केवल पानी की बोतलें पी जाती हैं। और इस पानी का नाम डी क्रेस्ट्रिया ट्राइब्स में से एक है। यह एक विदेशी ब्रांड है। और इस कंपनी की 750 मिली की बोतल केवल $ 60,000 की है और अगर इसे भारतीय मुद्रा में बदला जाए तो यह लगभग 38 लाख है।

और इस बोतल की एक विशेषता यह है कि ये बोतलें शुद्ध सोने से बनी होती हैं, इसके अलावा ये बोतलें अन्य रत्नों में भी पाई जाती हैं। और एक चमड़े की गैस है और इस पानी में 5 ग्राम सोना मिलाया जाता है।

तो दोस्तों मैंने देखा है कि कुछ लोगों को पीने के लिए शुद्ध पानी नहीं मिलता है, और कुछ लोग पानी की बोतल के लिए केवल 38 लाख रुपये का उपयोग करते हैं। तो आप अपने दोस्तों के बारे में क्या कहते हैं? टिप्पणी में, आप बता सकते हैं कि यह बात सही है या नहीं।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

किश्तवाड़ में बादल फटने से पांच की मौत, 40 से ज्यादा लोग लापता

नई दिल्ली 28 जुलाई 2021 ।  जम्मू-कश्मीर में भारी बारिश का कहर देखने को मिला …