मुख्य पृष्ठ >> प्रदेश >> मध्यप्रदेश >> उज्जैन / भोपाल >> तिरूपतिधाम में नोएडा की पुलिस अधिकारी और उनकी दोस्त को तीन नकाबपोश बदमाशों ने चाकुओं से गोदा

तिरूपतिधाम में नोएडा की पुलिस अधिकारी और उनकी दोस्त को तीन नकाबपोश बदमाशों ने चाकुओं से गोदा

उज्जैन 5 अप्रैल 2019 । बीती रात पंचक्रोशी मार्ग स्थित तिरूपतिधाम कालोनी में तीन नकाबपोश बदमाशों ने दिल्ली की महिला पुलिस अधिकारी व उनके साथ सो रही दूसरी महिला पर चाकुओं से गले और हाथ में प्राणघातक हमला कर दिया। इस दौरान महिलाओं के पति पास के कमरे में सो रहे थे। शोर सुनकर वह जागे तब तक बदमाश वारदात को अंजाम देकर भाग चुके थे। पुलिस द्वारा सीसीटीवी फुटेज खंगालकर बदमाशों की तलाश की जा रही है।
अनुजसिंह निवासी पंचक्रोशी मार्ग तिरूपतिधाम कालोनी सीआईएसएफ में एसआई के पद पर पदस्थ हैं, जबकि उनकी पत्नी सीता 30 वर्ष नोएडा दिल्ली में पुलिस अधिकारी एसएचओ के पद पर पदस्थ हैं। उनके यहां नीता अपने पति रोहित पाण्डे निवासी दिल्ली उज्जैन दर्शन के लिये रविवार को आये थे। सभी लोगों ने कल भस्मार्ती दर्शन भी किये और उन्हें शुक्रवार को पुन: दिल्ली रवाना होना था।

बीती रात करीब 2.30 बजे महिला पुलिस अधिकारी सीता सिंह, नीता पाण्डे एक कमरे में सो रहीं थीं जबकि दूसरे कमरे में रोहित पाण्डे, अनुज सिंह व एक अन्य दोस्त सोया था उसी दौरान तीन नकाबपोश बदमाशों ने सीता सिंह के कमरे में प्रवेश किया और चाकुओं से वार शुरू कर दिये। अचानक हुए हमले में सीता सिंह के गले में और नीता के गले व हाथ में चाकुओं से गंभीर चोंटे आईं।

शोर सुनकर अनुज सिंह, रोहित पाण्डे और उनका दोस्त नींद से जागे और कमरे की तरफ गये तब तक बदमाश वारदात को अंजाम देकर भाग गये। घायल महिलाओं को निजी अस्पताल में भर्ती कराने के साथ चिमनगंज पुलिस को सूचना दी गई।

पुलिस ने तिरूपतिधाम कालोनी पहुंचकर अनुजसिंह के मकान के पास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जिसमें स्पष्ट हुआ कि तीन नकाबपोश बदमाश थे और वह पंचक्रोशी मार्ग की तरफ से पैदल ही आये थे व पुन: उसी मार्ग से भागे। एएसपी नीरज पाण्डे ने बताया कि बदमाशों की संख्या तीन है और हमले के पीछे उनका मकसद क्या था इसका पता लगा रहे हैं, क्योंकि तीनों बदमाश सीधे महिलाओं के कमरे में पहुंचे और हमला कर भाग गये, जबकि घर का सामान, जेवर, नगदी सभी वैसे ही रखे हैं।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

कोरोना महामारी के चलते सादे समारोह में ममता बनर्जी ने ली शपथ

नई दिल्ली 05 मई 2021 । तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की सुप्रीमो ममता बनर्जी ने राजभवन …