मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> 400 करोड़ नहीं, 15 हफ्तों की इतनी फीस ले रहे सलमान खान

400 करोड़ नहीं, 15 हफ्तों की इतनी फीस ले रहे सलमान खान

नई दिल्ली 26 सितम्बर 2019 । सलमान खान पिछले 10 सालों से बिग बॉस होस्ट कर रहे हैं. सलमान कई इंटरव्यूज में कह चुके हैं कि वे ये शो होस्ट नहीं करना चाहते. लेकिन मेकर्स-चैनल के कहने पर और अपने 10 साल के एसोसिएशन की वजह से उन्हें बिग बॉस करने के लिए हामी भरनी पड़ती है. सलमान खान को बिग बॉस होस्ट करने के लिए कितनी फीस मिली है इसकी हर साल चर्चा रहती है.

पिछले दिनों खबरें थीं कि सलमान को सीजन 13 के लिए भारी भरकम अमाउंट ऑफर किया गया है. रिपोर्ट्स थीं कि सलमान को 26 एपिसोड के लिए 403 करोड़ की फीस दी जा रही है. लेकिन अब आ रही रिपोर्ट्स इन खबरों को गलत साबित करती है.

पिंकविला ने अपनी रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से सलमान की फीस से जुड़ी डिटेल शेयर की है. जिसके मुताबिक, ये सीजन 105 दिन यानि 15 हफ्ते चलेगा. पिछले साल एक्टर ने हर दिन के 11 करोड़ चार्ज किए थे.

2018 में सलमान को पूरे सीजन के 165 करोड़ मिले थे. BB13 को बड़े स्केल पर लॉन्च किया जा रहा है. सलमान ने भी अपनी फीस बढ़ा दी है. उन्हें हर हफ्ते के लिए 13 करोड़ दिए जा रहे हैं.

इसका मतलब ये हुआ कि सलमान खान हर एपिसोड के 6.5 करोड़ रुपए ले रहे हैं. सीजन 13 को होस्ट करने के लिए सलमान खान को 200 करोड़ के आस पास फीस ऑफर की गई है.

हालांकि सलमान खान ने कभी भी अपनी फीस का खुलासा नहीं किया है. लेकिन इतना जरूर है कि मेकर्स हर साल उन्हें तगड़ी फीस देते हैं. तभी तो अपने बिजी शेड्यूल के बावजूद सलमान हर बार शो का हिस्सा बनते हैं.

बिग बॉस 13 पिछले सीजन से ज्यादा धमाकेदार और एंटरटेनिंग होने वाला है. इस बार शो में सिर्फ सेलेब्रिटी ही आ रहे हैं. टीवी और फिल्म जगत के कई नाम चर्चा में बने हुए हैं.

बिग बॉस में देवोलीना भट्टाचार्जी और सिद्धार्थ शुक्ला की एंट्री कंफर्म हो गई है. दोनों के प्रोमो वीडिया रिलीज किए जा चुके हैं.
बिग बॉस हाउस को ओमंग कुमार ने डिजाइन किया है. इस बार बीबी हाउस का सेट मुंबई की फिल्म सिटी में बनाया गया है. बिग बॉस 13 का घर पिछले सीजन से काफी बड़ा है.

घर में 93 कैमरे लगे हैं. बिग बॉस 13 हाउस प्लास्टिक फ्री है. घर को बनने में 6 महीने लगे हैं. बीबी हाउस को 500-600 कारीगरों ने बनाया है. इस बार घर को म्यूजियम लुक दिया गया है.

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा- ‘कांग्रेस न सदन चलने देती है और न चर्चा होने देती’

नई दिल्ली 27 जुलाई 2021 । संसद शुरू होने से पहले भाजपा संसदीय दल की …