मुख्य पृष्ठ >> प्रदेश >> मध्यप्रदेश >> उज्जैन / भोपाल >> अब कांग्रेस UP, बिहार, पश्चिम बंगाल के बाद MP में भी नहीं आएगी, जहां 15 साल सत्ता से बाहर रही वहां फिर नहीं लौटी

अब कांग्रेस UP, बिहार, पश्चिम बंगाल के बाद MP में भी नहीं आएगी, जहां 15 साल सत्ता से बाहर रही वहां फिर नहीं लौटी

भोपाल 21 फरवरी 2022 । कांग्रेस उत्तर प्रदेश, बिहार, पश्चिम बंगाल के बाद अब मध्य प्रदेश में भी कभी नहीं आएगी। कांग्रेस जिन राज्यों में भी 15 साल तक सत्ता से बाहर रही है, वहां फिर कभी नहीं लौटी है। यह कहना है मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस, भाजपा की कॉपी कर रही है लेकिन कॉपी के यह परिणाम आ रहे हैं कि पार्टी के नेता-कार्यकर्ता घर बैठते जा रहे हैं। यही पीड़ा पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने भी व्यक्त की है। कार्यकर्ता मान चुका है कि कांग्रेस अब कभी सत्ता में नहीं आने वाली है। जैसे उत्तर प्रदेश, बिहार, पश्चिम बंगाल में संभावना नहीं बची, वैसे ही मध्य प्रदेश में भी कोई संभावना नहीं रही है। यह इतिहास रहा है कि जहां भी 15 साल तक सत्ता से बाहर रही वहां फिर नहीं लौटी है। तमिलनाडु से लेकर मध्य प्रदेश तक में यह इतिहास है।

दिग्विजय अपनी बात बता रहे थे
पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर गृह मंत्री ने तंज कसा है कि उनका और कमलनाथ का यह आखिरी चुनाव है। इसके बाद तो वे 80 पार कर चुके होंगे। कांग्रेस की आड़ लेकर वह आखिरी चुनाव की बात कर रहे होंगे। नरोत्तम मिश्रा ने यूपी चुनाव को लेकर कहा कि बुंदेलखंड में वे चुनाव प्रचार करने गए थे, वहां भाजपा क्लीन स्वीप करने वाली है।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

‘राजपूत नहीं, गुर्जर शासक थे पृथ्वीराज चौहान’, गुर्जर महासभा की मांग- फिल्म में दिखाया जाए ‘सच’

नयी दिल्ली 21 मई 2022 । राजस्थान के एक गुर्जर संगठन ने दावा किया कि …