मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> अब सिंगर सोना मोहापात्रा ने बताई अपनी पूरी कहानी

अब सिंगर सोना मोहापात्रा ने बताई अपनी पूरी कहानी

उन्होंने पहले ट्वीट में लिखा है, मैं कैलाश से अपने एक कॉन्सर्ट के सिलसिले में पृथ्वी कैफे में कॉफी पर मिली थी। हम दोनों के बैंड इसमें हिस्सा लेने वाले थे। उसने अपना हाथ मेरी जांघ के बीच रखा और कहा कि तुम बहुत खूबसूरत हो…अच्छा लगता है कि तुम एक म्यूजिशियन (राम संपत) को मिलीं, किसी एक्टर को नहीं। इसके बाद मैं वहां से निकल गई। सोना ने अपने अगले ट्वीट में लिखा है, उसे (कैलाश) समझ नहीं आई। जब हम ढाका पहुंचे तो ऑर्गेनाइजर्स के साथ वैन्यू पर जा रही थी, तब पूरे रास्ते उसका फोन आता रहा और जब मैंने कॉल अटेंड नहीं किया तो उसने ऑर्गेनाइजर्स को कॉल किया और मुझसे बात कराने को कहा। उसने मुझसे कहा कि मैं पहले साउंडचैक पर न जाऊं, बल्कि उससे मिलने उसके कमरे में जाऊं।

सोना ने तीसरे ट्वीट में लिखा है, फैक्ट यह है कि कैलाश ने मेरे स्टूडियो में कई प्रोजेक्ट के लिए गाने गाए हैं और मैं इनकी प्रोड्यूसर रही हूं। वह या तो यह जानता था कि मैं कितनी स्ट्रॉन्ग हूं या फिर उसने मेरे पार्टनर राम संपत का फेवर में इसलिए लिया था, ताकि अपनी जगह बना सके। सोना मोहापात्रा से पहले नताशा हेमरजानी नाम की एक फोटो जर्नलिस्ट भी ‘तेरी दीवानी’ जैसी कई सुपरहिट गानों के सिंगर कैलाश खेर पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगा चुकी है। नताशा के मुताबिक, यह घटना 2006 तब की है, जब वे अपनी एक साथी महिला पत्रकार के साथ कैलाश के घर उनका इंटरव्यू लेने गई थीं। नताशा लिखती हैं, इंटरव्यू के दौरान वह घटिया आदमी हमारे बीच आकर बैठा और अपना हाथ हमारी जांघों पर रख दिया।”नताशा के मुताबिक, कैलाश की हरकत देख वे इस कदर डर गई थीं कि तुरंत वहां से भागना पड़ा था।

विनता नंदा के आरोप पर आलोक नाथ की ‘बहू’ अशिता धवन ने खड़े किए सवाल
1990 के दशक के मशहूर शो ‘तारा’ की लेखिका और निमार्ता विनता नंदा की तरफ से अभिनेता आलोक नाथ पर करीब दो दशक पहले उनके साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाने के बाद ‘द सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन’ (सिंटा) ने अभिनेता को नोटिस भेजने का फैसला किया है. अभिनेता पर्दे पर अपनी ‘संस्कारी’ छवि के लिए जाने जाते हैं.

नंदा ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा, “मैंने इस क्षण के आने का 19 साल से इंतजार किया.” नंदा ने कहा कि वह फिल्म और टीवी उद्योग में सबसे ‘संस्कारी’ व्यक्ति माने जाते थे. सिंटा के जनरल सेक्रेटरी सुशांत सिंह ने कहा कि आलोक को ‘कारण बताओ’ नोटिस भेजा जाएगा. उन्होंने नंदा से शिकायत दर्ज कराने का आग्रह किया और कहा, “हम आपको पूरा समर्थन देते हैं.”

नंदा की तरफ से किए पोस्ट में ‘संस्कारी’, ‘मुख्य अभिनेता’ और ‘उस दशक का स्टार’ जैसे शब्दों का जिक्र किया जाना साफ तौर पर आलोक नाथ की ओर इशारा कर रहा था. बाद में उन्होंने एसएमएस के जरिए आईएएनएस से इस बात की पुष्टि की और कहा, “यह आलोकनाथ है. मुझे लगा कि ‘संस्कारी’ कहना काफी होगा.” हैशटैगमीटू मूवमेंट ने नंदा को भी अपने इस दुखद दास्तां को बयां करने के लिए प्रेरित किया.

नंदा ने लिखा, “वह एक शराबी, लापरवाह और बुरा शख्स था लेकिन वह उस दशक का टेलीविजन स्टार भी था, इसलिए न केवल उसे उसके बुरे व्यवहार के लिए माफ कर दिया जाता था बल्कि कई लोग उसे और भी ज्यादा बुरा बनने के लिए उकसाते थे.” उन्होंने कहा कि उसने शो की मुख्य अभिनेत्री को भी परेशान किया, जो उसमें बिल्कुल दिलचस्पी नहीं दिखाती थी.

इस मामले के बाद सीरियल ‘बिदाई’ का हिस्सा रह चुकी अभिनेत्री अभिनेत्री अशिता धवन आलोक नाथ के समर्थन में आईं हैं. उन्होंने आलोक नाथ के खिलाफ लगे आरोपों को झूठा बताया. अशिता स्टार प्लस के सीरियल सपना बाबुल का बिदाई में आलोक नाथ की ‘बहू’ का किरदार निभा चुकी हैं. अशिता ने एक ऑनलाइन पोर्टल से बात करते समय इन बातों को पूरी तरह से बकवास करार दिया है. अशिता धवन ने आगे कहा कि 20 साल पहले यदि ऐसा कुछ हुआ उन्होंने इस बात को उस वक्त क्यों नहीं बताया? उन्होंने आगे सवाल किया कि पीड़ित ने फिर खड़े होने का फैसला क्यों नहीं किया?

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

फतह मुबारक हो मुसलमानो, भारत के खिलाफ जीत इस्लाम की जीत…जश्न मनाने के बदले जहर उगलने लगा पाक

नई दिल्ली 25 अक्टूबर 2021 । खराब बल्लेबाजी और खराब गेंदबाजी की वजह से टीम …