मुख्य पृष्ठ >> खास खबरें >> अब 36 के प्लान में 6 महीनों की वैलिडिटी, ₹35 के रिचार्ज से मिल गया छुटकारा

अब 36 के प्लान में 6 महीनों की वैलिडिटी, ₹35 के रिचार्ज से मिल गया छुटकारा

नई दिल्ली 22 दिसंबर 2018 । रिलायंस जियो कंपनी को छोड़कर अब लगभग सभी कंपनियां ₹35 के रिचार्ज में इनकमिंग तथा आउटगोइंग उपलब्ध करवा रही है. मतलब अब कोई भी कंपनी है बिल्कुल फ्री में इनकमिंग तथा आउटगोइंग की सुविधा उपलब्ध नहीं करवाने वाली है. ग्राहकों को अब ₹35 के रिचार्ज में 28 दिनों के लिए इनकमिंग तथा आउटगोइंग की सुविधा उपलब्ध करवाई जा रही है, साथ ही इसमें ₹26 का टॉकटाइम भी दिया जा रहा है.
टेलीकॉम मार्केट में एक ऐसी कंपनी है जो अब सिर्फ ₹36 में 6 महीनों की वैलिडिटी उपलब्ध करवा रही है. मतलब कि ग्राहकों को सिर्फ ₹36 में 6 महीनों के लिए इनकमिंग तथा आउटगोइंग की सुविधा मिल जाएगी. जिस कंपनी के बारे में हम बात कर रहे हैं उस कंपनी का नाम BSNL है. टेलीकॉम मार्केट में अब बीएसएनल ही ऐसी कंपनी बची है जो कम कीमत में लंबी वैलिडिटी उपलब्ध करवा रही है.

इसके अलावा लगभग बाकी सभी कंपनियां ₹35 में 28 दिनों के लिए वैलिडिटी उपलब्ध करवा रही हैं. अगर ग्राहक ₹35 वाला रिचार्ज नहीं करवाएंगे तो उनकी इनकमिंग तथा आउटगोइंग की सुविधा बंद कर दी जा रही है. लेकिन बीएसएनल में ऐसा नहीं है बीएसएनल में ₹36 के रिचार्ज में 6 महीनों की इनकमिंग तथा आउटगोइंग की सुविधा दी जा रही है. मतलब कि बीएसएनल में 6 महीनों तक वैलिडिटी के रिचार्ज से मुक्ति मिल जाती है.

बाकी तो आप जानते हैं की जियो द्वारा इनकमिंग तथा आउटगोइंग की सुविधा बिल्कुल फ्री में उपलब्ध करवाई जाती है. सिर्फ इनकमिंग कॉल की सुविधा ही नहीं बल्कि बिना किसी रिचार्ज के जियो टू जियो कॉलिंग भी बिल्कुल फ्री में उपलब्ध करवाई जाती है. साथ ही बिना किसी रिचार्ज के 64 केबीपीएस की स्पीड से अनलिमिटेड इंटरनेट भी इस्तेमाल किया जा सकता है. देखा जाए तो जियो कंपनी सभी कंपनियों से आगे चल रही है, आप डिसाइड आपको करना है कि कौन सी कंपनी के साथ रहना है.

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

भस्मासुर बना तालिबान, अपने ही सुप्रीम लीडर अखुंदजादा का कत्ल; मुल्ला बरादर को बना लिया बंधक

नई दिल्ली 21 सितम्बर 2021 । अफगानिस्तान में सत्ता पाने के बाद आपस में खूनी …