मुख्य पृष्ठ >> प्रदेश >> मध्यप्रदेश >> उज्जैन / भोपाल >> पाकिस्तान के युवक को हुआ बडऩगर की युवती से प्यार

पाकिस्तान के युवक को हुआ बडऩगर की युवती से प्यार

उज्जैन  18 जनवरी 2019 । पाकिस्तान के कराची शहर में रहने वाला युवक पिछले कई वर्षों से बडऩगर में रहकर बैकरी पर काम कर रहा था। बैकरी संचालक की पुत्री से उक्त युवक को प्रेम हो गया। परिवार की रजामंदी से दोनों ने चिंतामण गणेश मंदिर में शादी रचाई उसके बाद प्रमाण पत्र लेने गये तो युवक को महाकाल थाने पहुंचा दिया गया।

कैलाश पिता जेठानंद उम्र 29 वर्ष निवासी कराची पाकिस्तान पिछले ६ वर्षों से वीजा लेकर बडऩगर में रह रहा था। कैलाश बडऩगर स्थित बैकरी पर काम करता है। उसका बैकरी संचालक की पुत्री से प्रेम प्रसंग हो गया और दोनों परिवार की रजामंदी से कल चिंतामन गणेश मंदिर में शादी करने पहुंचे। युवती के माता-पिता व परिवारजन साथ थे लेकिन कैलाश के परिवार की ओर से शादी में शामिल होने कोई नहीं आया।

मंदिर में रीति रिवाजों के अनुसार कैलाश व युवती ने शादी की जिसके बाद समिति की ओर से दिया जाने वाला प्रमाण पत्र लेने पहुंचे। यहां समिति के सदस्यों ने कैलाश के माता पिता व अन्य परिजनों के बारे में पूछताछ की तो पता चला कि कैलाश कराची पाकिस्तान का रहने वाला है जिसकी सूचना तुरंत महाकाल थाने को दी गई।

पुलिस ने चिंतामन गणेश मंदिर पहुंचकर युवक को हिरासत में लिया और थाने में बैठा लिया। कैलाश ने बताया कि वह करीब 6 वर्षों से बडऩगर में रहकर बैकरी पर नौकरी कर रहा है। दो वर्षों में वीजा अवधि समाप्त होने पर अवधि बढ़वाता है। इधर पुलिस द्वारा कैलाश का रिकार्ड तलाश रही है। बताया जाता है पुलिस ने डीएसबी शाखा, बडऩगर थाने से कैलाश के रिकार्ड चेक कराये हैं, जबकि युवती को उसके परिवारजनों के सुपुर्द कर घर रवाना कर दिया गया है।

युवक पाकिस्तान का रहने वाला है तो उसके दस्तावेजों की जांच करायेंगे, यदि दस्तावेज सही पाये जाते हैं तो उसके बाद नियमानुसार कार्रवाई की जायेगी।

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

ये तो छोड़कर चले गए थे…अशोक गहलोत ने सचिन पायलट गुट के विधायकों पर कसा तंज

नयी दिल्ली 4 दिसंबर 2021 । अशोक गहलोत और सचिन पायलट राजस्थान कांग्रेस में सबकुछ अच्छा …