मुख्य पृष्ठ >> स्लॉट बुकिंग में उलझे रहे लोग, BJP MP ने वैक्सीनेशन टीम को दफ्तर ही बुलवा लिया

स्लॉट बुकिंग में उलझे रहे लोग, BJP MP ने वैक्सीनेशन टीम को दफ्तर ही बुलवा लिया

नई दिल्ली 15 मई 2021 । मध्य प्रदेश के उज्जैन से बीजेपी सांसद द्वारा अपने कार्यालय में स्पेशल टीम को बुलाकर सभी कर्मचारियों का कोरोना वैक्सीनेशन कराया गया. इस वैक्सीनेशन के दौरान की तस्वीरें यहां के कर्मचारियों ने सोशल मीडिया पर डाल दीं, जिनसे विवाद शुरू हो गया. विवाद इसलिए भी है, कि जहां इस समय में लोग वैक्सीन के लिए परेशान हैं, तो वहीं सांसद ने वीआईपी कल्चर का प्रदर्शन किया है.

उज्जैन जिले में वैक्सीनेशन के लिए 18 से 44 आयु वर्ग के लोग परेशान हैं, तो वहीं 45+ को भी दूसरा डोज नहीं मिल पा रहा है, ऐसे में उज्जैन आलोट सांसद अनिल फिरोजिया ने अपने स्टाफ को सेठी नगर स्थित कार्यालय पर वैक्सीन लगवाई.

बीजेपी सांसद के कार्यालय पर करीब 14 लोगों का वैक्सीनेशन हुआ, जिसकी तस्वीरें यहां के स्टाफ ने खुद ही सोशल मीडिया पर वायरल कर दी. ये तस्वीरें वायरल होते ही विवाद खड़ा हो गया है. युवाओं द्वारा जहां वीआईपी कल्चर को लेकर बीजेपी सांसद की जमकर आलोचना की जा रही है, तो वहीं कांग्रेस ने भी इस मामले में तंज कसना शुरू कर दिए हैं. बताया गया है कि सांसद अनिल फिरोजिया के कार्यालय पर स्वास्थ्य विभाग की टीम दो बार पहुंची और दोनों बार में उनके स्टाफ और समर्थकों को टीके लगाए गए. वहीं जब इस मामले में मीडिया ने सांसद अनिल​ फिरोजिया से बात करने का प्रयास किया, तो वे सवालों से बचते नजर आए, वहीं कोविड प्रभारी मंत्री डॉ. मोहन यादव से बात की गई, तो उन्होंने कहा कि इस मामले में उन्हें कोई जानकारी नहीं है.

इस पूरे मामले को लेकर जिम्मेदार अधिकारी भी कुछ बोलने के लिए तैयार नहीं हैं. वहीं कांग्रेस नेताओं ने इस मामले में तंज कसते हुए कहा है कि जहां आम लोग कोरोना वैक्सीन के लिए जद्दोजहद करते नजर आ रहे हैं, तो वहीं भाजपाइयों को वीआईपी व्यवस्था मिल रही हैं.

शेयर करें :

इसे भी पढ़ें...

जमीन विवाद में नया खुलासा, ट्रस्ट ने उसी दिन 8 करोड़ में की थी एक और डील

नई दिल्ली 17 जून 2021 । अयोध्या में श्री राम मंदिर ट्रस्ट के द्वारा खरीदी …